बचपन से ही दरियादिल रहे हैं सलमान खान, जानें क्यों स्कूल में दो साल तक बच्चों को खिलाते रहे खाना

सलमान खान के पिता उनके स्कूल के दिनों से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हुए इमोशनल हो गए. आप भी सुनेंगे तो एक बार फिर भाईजान के फैन हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान दोस्तों के दोस्त हैं, दरिया दिल हैं, किसी से दोस्ती कर लेते हैं तो फिर उसके लिए कुछ भी कर जाते हैं. ऐसी ही ना जाने कितनी ही बातें बॉलीवुड के दबंग खान के लिए कही जाती हैं. सलमान ने हमेशा अपने प्यार और अपनेपन से लोगों का दिल जीता है और ये आदत उनकी आज की नहीं बल्कि बचपन से ही चली आ रही है. सलमान से जुड़े किस्से यूं तो सामने नहीं आते लेकिन जब कभी उनके पिता सलीम खान बात करते हैं तो ऐसी बातें बता जाते हैं कि सुनकर लगता है वो बोलते जाएं और हम उनके और उनके बच्चों के किस्से सुनते ही जाएं. सलीम खान के एक इंटरव्यू का क्लिप इस वक्त सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. वीडियो में सलीम अपने बड़े बेटे सलमान खान के बचपन से जुड़ा एक किस्सा सुना रहे हैं. सुनकर आप एक बार पिर भाईजान के फैन हो जाएंगे.

क्या बोले सलीम खान ?

सलीम खान ने बताया, एक बार सलमान खान की क्लास में फादर ने कहा कि हमारे साथ कई बच्चे ऐसे हैं जो लंच में घर नहीं जा सकते. उनके मां-बाप काम पर चले जाते हैं और उनके घर पर सिर्फ नाश्ता और रात का खाना पकता है. ऐसे में जो बच्चे अफोर्ड कर सकते हैं वो एक एक बच्चे को अपने साथ लंच पर लेकर जाए. फादर की बात सुनकर सलमान ने पूछा कि फादर ऐसे कितने बच्चे हैं. उन्होंने जवाब दिया 12. सलमान ने कहा अब ये सारे बच्चे मेरे साथ मेरे घर चला करेंगे लंच पर.

Advertisement

सलीम खान ने बताया, इसके बाद दो साल तक वो 12 बच्चे रोज हमारे घर पर लंच के लिए आते थे. खूब हंगामा और शोरगुल होता है. आज वो बच्चे कोई कहीं है कोई कहीं घर आते हैं तो कहते हैं आंटी आप वो पकाइए बिरयानी बनाइए. ये बात बताते हुए सलीम खान की आंखें नम थीं. उनकी इस बात ने सोशल मीडिया यूजर्स का भी दिल छू लिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah Conflict: Share Market में गिरावट और सोने-तेल की कीमतों में उछाल का क्या मतलब?