VIDEO: टाइगर की एंट्री पर बेकाबू हुए फैन्स, थिएटर के अंदर हो फोड़े ताबड़तोड़ पटाखे, उठ उठ कर भागे लोग

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पर्दे पर शायद सलमान खान की एंट्री का सीन चल रहा है, जिसे देखने के बाद फैन्स बेकाबू हो चुके हैं. वे जमकर थिएटर के अंदर ही आतिशबाजी कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Salman Khan: टाइगर की एंट्री पर बेकाबू हुए फैन्स
नई दिल्ली:

इतने बज के बाद आखिरकार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. दिवाली के मौके पर खान खान ने फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया. फिल्म का शो सुबह 6 बजे से ही शुरू हो गया था और हाउसफुल रहा. इस फिल्म का क्रेज इतना ज्यादा था कि सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की एंट्री पर थिएटर हूटिंग से गूंजने लगा और इतना ही नहीं फैन्स ने तो सिनेमाघर के अंदर पटाखे तक जलाए. ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान के फैन्स थिएटर के अंदर पटाखे फोड़ते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पर्दे पर शायद सलमान खान की एंट्री का सीन चल रहा है, जिसे देखने के बाद फैन्स बेकाबू हो चुके हैं. वे जमकर थिएटर के अंदर ही आतिशबाजी कर रहे हैं. पूरा सिनेमाघर पटाखों की रौशनी से जगमगा रहा है और थिएटर के अंदर धुंआ-धुंआ हो गया है. सलमान खान के फैन्स की ये हरकत देख बाकी लोग घबराकर अपने-अपने सीट से उठकर भाग रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये क्या हो रहा है. ये लोग थिएटर के अंदर इतने पटाखे ले कैसे गए'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'ये तो लापरवाही की हद है. अगर किसी को कुछ हो जाए तो कौन जिम्मेदार होगा'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'क्या करें भाई का क्रेज ही ऐसा है'. 

Featured Video Of The Day
PM मोदी ने की भारतीय समुदाय से मुलाकात, राष्ट्रपति Putin से क्या होगी चर्चा ?