कोई गिरा जमीन पर, किसी की छूटी चप्पल, किसी को पड़े पुलिस के डंडे, आज ऐसा था सलमान खान के घर के बाहर का हाल

ईद के मौके पर सलमान खान के फैन्स के घर के बाहर ऐसी भीड़ जुटी कि हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ईद का मौका हो और सलमान खान के फैन्स उन्हें विश करने ना पहुंचे ऐसा कैसे हो सकता है. इस साल भी कुछ ऐसा ही हुआ. फैन्स सलमान खान को ईद पर बधाई देने पहुंचे. स्टार की एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर फैन्स का हुजूम उमड़ पड़ा. भीड़ बढ़ी तो पुलिस के लिए कंट्रोल करना मुश्किल हो गया. भीड़ इस कदर बढ़ चुकी थी कि उसे तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. सलमान के चक्कर में पिटते फैन्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ बॉडीगार्ड्स भीड़ को खदेड़ती दिख रही है. पुलिस के हाथ में डंडे हैं और इसकी मार से बचने के लिए लोग बचकर निकलने की कोशिश कर रहे हैं. इस चक्कर में वहां भगड़दड़ हो गई.

सलमान खान के घर के बाहर ऐसा था सीन

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि लोग भाग रहे हैं और बचकर निकलने के चक्कर में किसी की चप्पल छूट गई तो कोई सड़क पर गिर गया. कुछ लोग तो ऐसे थे जो जालियों पर चढ़कर ये पूरा मंजर देख रहे थे. कुल मिलाकर ये हालात पुलिस के लिए चैलेंजिंग थे सलमान खान के फैन्स के लिए भी कम मुश्किल नहीं थे. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सलमान के घर बाहर ऐसी भीड़ देखने को मिली हो. शाहरुख खान के घर के बाहर भी उनके बर्थडे या त्योहार के मौके पर इसी तरह फैन्स की भीड़ जुटती है.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

सलमान खान अब डायरेक्टर ए.आर.मुर्गदौस के साथ फिल्म 'सिकंदर' पर काम कर रहे हैं. आज यानी ईद के मौके पर फिल्म की अनाउंसमेंट हुई. उम्मीद है जल्द ही फिल्म देखने को मिलेगी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि