सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो की लोकेशन 9 साल बाद दिखती है ऐसी, शख्स ने उसी जगह रीक्रिएट किया फिल्म का गाना, लोगों की छूटी हंसी

सलमान खान की 9 साल पुरानी इस फ्लॉप फिल्म के एक गाने और सेम लोकेशन पर शख्स ने एक रील बनाई है, जो सोशल मीडिया पर अपने मजेदार अंदाज के लिए वायरल हो रही है. यहां देखें वायरल रील.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर वीडियो और इंस्टा रील्स स्क्रॉलकरते-करते कई बार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जो ठहरने पर मजबूर कर देता है. हो भी क्यों ना एक तरफ बॉलीवुड की खुमारी तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया का जुनून और जब यह कांबिनेशन मिलता है तो लगता है एंटरटेनमेंट का तड़का. आज हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर यकीनन आपको सलमान खान और सोनम कपूर की रोमांटिक जोड़ी याद आ जाएगी. दरअसल यह वीडियो राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के उस लोकेशन का है जहां बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म प्रेम रतन धन पायो का गाना शूट हुआ था. लोकेशन तो वही है लेकिन सलमान की जगह उनका फैन नजर आ रहा है वो भी बिना अपनी सोनम के.

'प्रेम रत्न धन पायो' के गाने की लोकेशन 

इस रील में सलमान खान का एक फैन फिल्म 'प्रेम रत्न धन पायो' के सॉन्ग 'जब तुम चाहो' की लोकेशन पर इसी गाने पर रील बनाते देखा जा सकता है. साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म प्रेम रत्न धन पायो को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया था. इस रील में यह शख्स गाने के सभी सीन को हुबहू कॉपी करता दिख रहा है. अंतर सिर्फ इतना है कि सलमान के साथ इस गाने में सोनम कपूर नजर आई थी और भाई जान के इस फाइन के साथ उसकी तन्हाई दिखाई दे रही है.गाने में दिख रही यह जगह यूजर्स के मुताबिक, राजस्थान के चितौड़गढ़ की है. सोशल मीडिया पर वायरल इस रील पर अब यूजर्स भी मजेदार और चटपटे कमेंट्स कर रहे हैं.

Advertisement

रील पर आ रहे मजेदार कमेंट्स

इस राजस्थानी शख्स की फनी रील पर यूजर्स कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक ने लिखा है, 'प्रेम रत्न बेच खायो'. एक और यूजर लिखता है. 'प्रेम रत्न अकेला आयो'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'भाई पहले तू फिक्स कर कि तू किसका रोल कर रहा है, सलमान का या सोनम का, मैं कंफ्यूज हो रहा हूं'. इस रील में सोनम की जगह कोई लड़की नहीं है तो इस पर एक यूजर ने लिखा है, 'भाई के पास हीरोइन का बजट नहीं हैं'.  एक और यूजर लिखता है, 'भाई की एक्टिंग का तरीका थोड़ा कैजुअल है'. बता इस वीडियो पर सवा लाख से ज्यादा लाइक्स आ रखे हैं. वहीं, कई यूजर्स ने इस वीडियो पर लाफिंग इमोजी भी शेयर किए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ola Service: इस दिक्कत से OLA Scooters के Customers हो रहे हैं नाराज़, क्या सुधार करेगी कंपनी?
Topics mentioned in this article