शाहरुख खान के बाद सलमान खान की फैमिली संग तस्वीरें आईं सामने, नहीं देखा भाईजान का पूरा 'खानदान' तो देखें ये अनदेखी तस्वीरें

ईद के मौके पर जहां सलमान खान ने अपनी बालकनी में खड़े होकर फैंस का अभिवादन किया तो वहीं वायरल तस्वीरों में वह फैमिली के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस भी रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
ईद के मौके पर सलमान खान की फैमिली तस्वीर हुई वायरल
नई दिल्ली:

Salman Khan Family Pics: ईद के मौके पर जहां सलमान खान ने फैंस को किसी का भाई किसी की जान रिलीज करके ईदी दी है तो वहीं अपने घर के बाहर खड़े फैंस को अपनी एक झलक दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया है. इसी बीच सलमान खान के ईद सेलिब्रेशन की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह भाई-बहन ही नहीं पेरेंट्स के साथ नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उनके पूरे खान  खानदान की तस्वीर भी देखने को मिली है. 

सलमान खान के भतीजे निर्वाण खान ने एक तस्वीर ईद के मौके पर शेयर की है, जिसमें सलीम खान उनकी वाइफ सलमा खान और हेलेन, बेटे अरबाज, सोहेल, अलवीरा और अर्पिता और सलमान खान नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दूसरी तस्वीर में सलमान खान का पूरा खान खानदान नजर आ रहा है, जिसे देखकर फैंस भी रिएक्शन नजर आ रहे हैं. 

बीते दिनों सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बावजूद सलमान खान ईद के मौके पर अपने पिता सलीम खान संग फैंस को अभिवादन करते हुए नजर आए. हालांकि इस दौरान कड़ी सुरक्षा देखने को मिली. लेकिन फैंस काफी एक्साइटेड थे. वहीं इसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ भी हो रही है. 

गौरतलब है कि ईद के मौके पर यानी 21 अप्रेल को किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई है, जिसे फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. जबकि सलमान खान के अलावा वेंकटेश दग्गुबती, पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल और पलक तिवारी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन भारत में सलमान खान स्टारर ने 15.81 करोड़ की कमाई की है. जबकि दूसरे दिन 24 से 25 करोड़ की कमाई का आंकड़ा सामने आया है. 

Advertisement

ईद पर सलमान खान ने फैंस का किया स्वागत

Featured Video Of The Day
Quota Within Quota: Haryana में कोटे के भीतर कोटा को कैबिनेट की मंजूरी | Nayab Singh Saini