सलमान खान की एक्स भाभी को दोबारा हुआ प्यार, सोहेल खान से तलाक के बाद इस शख्स को डेट कर रहीं सीमा सजदेह

सुपरस्टार सलमान खान की एक्स भाभी यानी सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह ने नए शो में बताया है कि वह किन्हें डेट कर रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह ने कंफर्म की डेटिंग की खबरें
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान की एक्स भाभी यानी सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह को तलाक के बार फिर प्यार मिल गया है, जिसका खुलासा उन्होंने नेटफ्लिक्स रियलिटी शो फैब्यूलएस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स में किया है. इस शो में उनके साथ महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी भी हैं. वहीं पहले एपिसोड में उन्होंने दिल्ली की सोशलाइट कलयाणी, जो अपने हस्बैंड से साल 2006 में अलग हो गई थीं उनके साथ अपनी सिंगल लाइफ के बारे में बात की. 

दोनों ने अपने तलाक और बच्चों पर पड़ने वाले असर के बारे में अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया. वहीं महीप कपूर ने बताया कि सीमा अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं, जिसमें उनके मुंबई के लोअर परेल एरिया में शिफ्ट होने की भी बात का जिक्र किया. आगे सीमा सजदेह ने यह भी बताया कि उनकी नजर बिल्डिंग के लॉबी में एक पेंटिंग पर पड़ी. जहां टाइगर श्रॉफ भी रहते हैं. इस पर बाकी महिलाएं उन्हें छेड़ती हुई नजर आती हैं कि वह टाइगर की बिल्डिंग में किससे मिलने गई थीं. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि सीमा और सोहेल खान को प्यार हुआ और 1998 में दोनों ने शादी की. वहीं 2022 में दोनों तलाक के लिए अर्जी दी. हालांकि इससे पहले वह अलग रह रहे थे. लेकिन वह अपने दोनों बेटे योहान और निरवान की को पेरेंटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Ganderbal Terror Attack: Jammu Kashmir में आतंकी हमले में 7 लोगों की मौत, 5 घायल