सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने कहा, 'वुमन बीटर,' कायर और बीमार, कुछ देर बाद ही डिलीट की पोस्ट

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री और सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर सोशल मीडिया बयानबाजी की है. उन्होंने सलमान के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री और सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक बार फिर अपने एक्स को लेकर सोशल मीडिया बयानबाजी की है. उन्होंने सलमान के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और " फिजिकल एब्यूज" किए जाने के बारे में लिखा. सोमी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "भारत में मेरे शो पर प्रतिबंध लगाओ फिर मुझे मुकदमे की धमकी दो, तुम बकवास हो. कायर हो. मेरे पास 50 वकील हैं जो मुझे सिगरेट की जलन, शारीरिक शोषण और तुम्हारे द्वारा मेरे साथ किए गए शोषण से बचाने के लिए हैं और यह वर्षों तक चला. 

इस पोस्ट के साथ सोमी अली ने सलमान खान के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की और बाद में इसे डिलीट कर दिया. उन्होंने लिखा, धिक्कार है उन सभी अभिनेत्रियों को जो इस लड़के का समर्थन करती हैं, जिसने कई महिलाओं को पीटा है. धिक्कार है उन पुरुष अभिनेताओं को जो उनका समर्थन करते हैं. 

इससे पहले सोमी ने सलमान खान की बहुत बड़ी फैन होने का दावा किया था. दोनों ने एक फिल्म में स्क्रीनस्पेश भी शेयर की थी. वे रिलेशनशिप में थे. दोनों का रिश्ता लगभग एक दशक तक चला और इस दौरान सोमी ने सलमान के माता-पिता के साथ भी एक प्यारा रिश्ता शेयर किया. जूम के साथ पहले की बातचीत में उन्होंने शेयर किया था कि वे टूट गईं, क्योंकि सलमान ने उन्हें धोखा दिया.

इसी साल अगस्त में सोमी ने सलमान को 'वुमन बीटर' भी कहा था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “एक महिला को पीटने वाला, और सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि कई. कृपया उसकी पूजा करना बंद करें. वह एक बीमार है. तुम्हें कुछ पता नहीं है."
 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe