सलमान खान ने 'टाइगर 3' की तुर्की में शूटिंग की पूरी, 'जीने के हैं चार दिन' जमीन पर बैठ कर किया डांस

सलमान खान (Salman Khan) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे जमीन पर बैठ कर अपनी मोस्ट पॉपुलर गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
सलमान खान ने पार्टी में जमीन पर बैठ कर किया 'जवानी फिर ना जाए' गाने पर डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म और खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर सलमान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, फैंस भी उनके लेटेस्ट वीडियो और फोटो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. फिलहाल तो हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान अपने मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग 'जीने के हैं चार दिन' पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. सलमान का यह क्लिप इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है फैंस भी इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. 

छा गई सलमान खान की ये वीडियो 
सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो 'कैपाडोसिया' का है.  जहां वे अपनी फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर वे रैप अप पार्टी का मजा लेते नजर आए. इस पार्टी में सलमान खान ने इंजॉय ही नहीं किया बल्कि दिल खोलकर डांस भी किया. उन्होंने अपने मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग 'जीने के हैं चार दिन' पर धमाकेदार डांस किया. सोशल मीडिया पर उनका ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

Advertisement
Advertisement

बड़े प्रोजेक्ट्स पर कर रहे हैं काम 
सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वे अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसके अलावा वे फिल्म 'अंतिम' को लेकर भी लाइमलाइट में बने हैं. इस फिल्म में वे आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है. इतना ही नहीं वे अब जल्द ही 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का शो भी होस्ट करते दिखेंगे. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Graphics से समझिए हाथरस में कैसे मची भगदड़ और चली गई 121 की जान।