सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले ने मांगी माफी, बोला - गलती हो गई

सलमान खान को जान से मारने की धमकी की खबर के बाद फैन्स और उनके करीबियों में टेंशन का माहौल था. इस बीच अब धमकी देने वाले की माफी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
सलमान को धमकी देकर मांगी माफी
नई दिल्ली:

12 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही सलमान खान सुर्खियों में छाए हुए हैं. कथित तौर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक मैसेज में सलमान खान का भी जिक्र किया गया था. एक्टर और बाबा सिद्दीकी के बीच बहुत करीबी रिश्ता था. हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. ऐसी खबरें थीं कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के खिलाफ एक धमकी भरा संदेश मिला था. एंटरटेनमेंट साइटों की रिपोर्ट के मुताबिक 18 अक्टूबर को मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति से एक मैसेज मिला. इसमें सलमान खान और बिश्नोई समुदाय के बीच 'दुश्मनी खत्म करने' के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी. यह एक धमकी भरा मैसेज था क्योंकि इसमें कथित तौर पर लिखा था, "इसे हल्के में न लें. अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई के साथ अपनी दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान का हश्र बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा." 

अब ताजा रिपोर्ट्स से पता चलता है कि पुलिस को उसी नंबर से एक और मैसेज मिला है जिसमें पहले के धमकी भरे मैसेज के लिए माफी मांगी गई है. मैसेज भेजने वाले ने माफी मांगते हुए कहा है कि यह एक 'गलती' थी. रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने नंबर को उत्तराखंड से ट्रेस किया है. जान से मारने की तमाम धमकियों और बढ़ी हुई सुरक्षा के बीच सलमान खान अपने काम के शेड्यूल को प्रभावित नहीं होने दे रहे हैं. एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर की शूटिंग कर रहे हैं. दबंग खान की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सेट पर लगभग 60 सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए हैं. सलमान खान हाल ही में वीकेंड का वार में भी दिखाई दिए. वह हमेशा की तरह खुश नहीं थे लेकिन सलमान खान ने अपना काम किया. उन्होंने शो पर कमेंट की कि वह आने और होस्ट करने के मूड में नहीं थे लेकिन यह उनका काम है. उन्होंने उन झूठे आरोपों के बारे में भी बात की जो उन पर लगाए गए और उनके परिवार ने जो कुछ भी झेला.

Advertisement

एबीपी के साथ एक इंटरव्यू में सलमान खान के पिता सलीम खान ने दावा किया कि यह उनका बेटा नहीं था जिसने काले हिरण का शिकार किया था. लॉरेंस बिश्नोई और उसका गिरोह 1998 के काले हिरण शिकार मामले के कारण कथित तौर पर सलमान खान को निशाना बना रहा है. बिश्नोई समुदाय कथित तौर पर काले हिरण को पवित्र मानता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
क्या BSP बिगाड़ेगी SP का काम? Phoolpur सीट का क्या है समीकरण