आंटियों की भीड़ में घिर गए सलमान खान, कभी तू छलिया लगता है गाने पर किया ऐसा डांस, फैंस ही नहीं जया बच्चन का रिएक्शन हुआ वायरल

आईफा के मंच पर भी सलमान खान ने ऐसा ही किया. जब वो अपनी कुछ फैन्स से घिरे. तब उनकी डिमांड पर उनके साथ खूब डांस किया. ये फैन्स कुछ खास थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं जो अपने फैन्स का दिल कभी नहीं तोड़ते. फिर वो फैन कोई स्टाइलिश नौजवान हो, कोई हसीन सी युवती हो या फिर कुछ उम्र में बड़ी महिलाएं ही क्यों न हो. वो सबका रिस्पेक्ट करते हैं और हो सके तो फैन्स की ख्वाहिशें भी पूरी करते हैं. आईफा के मंच पर भी  सलमान खान ने ऐसा ही किया. जब वो अपनी कुछ फैन्स से घिरे. तब उनकी डिमांड पर उनके साथ खूब डांस किया. ये फैन्स कुछ खास थीं. खास इसलिए थीं क्योंकि ये सभी उम्र में काफी बड़ी लेडीज थीं. जिनके साथ  सलमान खान ने खूब धमाकेदार डांस किया और पूरी ऑडियंस को मुस्कुराने पर और तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया.

सलमान खान ने लगाए ठुमके

सलमान खान के डांस का ये वीडियो शेयर किया है सलमान खान फैन एफ टी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. ये वीडियो आईफा अवॉर्ड में दी गई सलमान खान की स्टेज परफोर्मेंस है. आमतौर पर जब कोई स्टार स्टेज पर परफोर्म करने आता है तो उसके आसपास हसीनाओं का  जमघट होता है. बहुत सारे डांसर्स पूरे स्टेज को कवर करते हैं. लेकिन इस डांस में सलमान खान के साथ फिल्मी हसीनाएं नहीं थीं बल्कि बहुत सारी एडेज लेडीज उनके साथ मंच पर थीं. जिनके साथ सलमान खान डांस कर रहे थे. इन लेडीज के साथ सलमान खान ने अपने कुछ चुनिंदा गानों पर डांस किया और अपनी कुछ हुक स्टेप्स भी कीं.

Advertisement

हंस पड़ीं माधुरी दीक्षित

सलमान खान ने पहले लेडीज के साथ अपनी एक पुरानी फिल्म पत्थर के फूल के गाने पर डांस किया. गाना था कभी तू छलिया लगता है कभी दीवाना लगता है.... इस गाने पर सलमान खान ने दबंग की हुक स्टेप भी की. इसके बाद सलमान खान ने लेडीज के साथ हम आपके हैं कौन के हिट गाने दीदी तेरा देवर दीवाना पर डांस किया. इस गाने पर गुलेल वाला एक्शन देखकर सामने बैठी ऑडियन्स में से बहुतों ने तालियां बजाई. स्टार्स की पंक्ति में बैठी माधुरी दीक्षित सलमान खान का ये अंदाज देखकर मुस्कुराती हुई नजर आईं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग
Topics mentioned in this article