Ganesh Chaturthi 2024: गणपति विसर्जन में डांस करते दिखे सलमान खान, फैमिली संग कुछ यूं किया बप्पा को विदा

अर्पिता खान और आयुष शर्मा के गणपति विसर्जन में पूरी खान फैमिली शामिल होती नजर आई, जिसमें सलमान खान से लेकर उनके भतीजे अरहान, निरवान और भांजी अलीजेह नजर आ आईं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Ganesh Chaturthi 2024: बॉलीवुड स्टार्स जितने धूमधाम से बप्पा का वेलकम करते हैं उतने ही धूम धड़ाके के साथ गणपति विसर्जन में भी हिस्सा लेते हुए नजर आ ते हैं. इसी बीच सलमान खान और उनकी फैमिली ने भी बप्पा को विसर्जन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें पूरा खान खानदान यानी अर्पिता खान, उनके पति आयुष शर्मा, सोहेल खान, अरबाज खान, अरहान, निरवान और अलीजेह अग्निहोत्री डांस करते हुए नजर आते है. 

गणपति विसर्जन के वीडियो में सलमान खान को फैमिली के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. जबकि उनकी भांजे भांजी और भतीजे के अलावा सुपरस्टार के भाई बहन भी अपना दिल खोलकर डांस कर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि इससे पहले एक वीडियो सामने आया था, जो कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर में रखी गई गणपति पूजा की थी. क्लिप में भाईजान को भांजी आयत और भांजे आहिल के साथ पूजा करते हुए देखा गया था. जबकि अरबाज खान, सलीम खान, सोहेल खान और यूलिया वंतूर भी क्लिप में नजर आई थीं. 

बता दें, सलमान खान के पसलियों में चोट आई थी, जिसके बाद उन्हें कई इवेंट्स में काफी दर्द में देखा गया. हालांकि गणपति विसर्जन के वीडियो में भी वह दिल खोलकर डांस करते हुए नजर नहीं आ रहे हैं. लेकिन साफ दिख रहा है कि वह डांस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
India ने Indus Water Treaty को लेकर Pakistan को भेजा नोटिस, समझौते में बदलाव की मांग