Salman Khan: सलमान खान ने भांजी आयत के साथ मनाया 58th बर्थडे, केक काटकर किया जोरदार सेलिब्रेशन

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपना 58वां जन्मदिन अपनी भांजी आयत और परिवार और नजदीकी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
सलमान खान ने भांजी के साथ मनाया बर्थडे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपना 58वां जन्मदिन अपनी भांजी आयत और परिवार और नजदीकी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया. सलमान खान के साथ ही उनकी भांजी आयत का जन्मदिन भी 27 दिसंबर को ही आता है और उसके जन्म के बाद से सलमान खान अपना हर बर्थडे आयत के साथ सेलिब्रेट करते हैं. अपना जन्मदिन आयत के साथ मनाने के लिए सलमान खान एक रात पहले कलीना एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से सीधा वो अपनी बहन अर्पिता के घर पहुंच गए. यहां अर्पिता, आयुष शर्मा और परिवार के नजदीकी लोगों के साथ साथ उनके दोस्त बॉबी देओल भी मौजूद थे. बॉबी देओल ने इस बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ खास तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जो काफी पसंद की जा रही हैं.

भांजी आयत के साथ काटा बर्थडे केक

अर्पिता शर्मा के घर पर सलमान खान के पूरे परिवार ने बर्थडे सेलिब्रेट किया. एक तीन मंजिला शानदार केक सलमान खान और आयत ने मिलकर काटा. पार्टी में मौजूद सभी लोगों ने दोनों को विश किया. बॉबी देओल ने इन शानदार लम्हों की तस्वीरें सोशल मिडिया पर शेयर करते हुए लिखा- मामू आई लव यू. आपको बता दें कि बॉबी देओल को रेस 3 में  रोल देकर सलमान खान ने ही उनके डूबते करियर को सहारा दिया था. इसलिए बॉबी देओल सलमान खान को बहुत मानते हैं.

Advertisement
Advertisement


टाइगर वर्सेज पठान में दिखेंगे सलमान खान

सलमान खान के परिवार की बात करें तो उनके लिए सेलिब्रेशन का हफ्ते में ये दूसरा मौका है. हाल ही में सलमान खान के भाई और एक्टर अरबाज खान ने अपनी लेडी लव शूरा खान से निकाह किया था, जिसमें सलमान खान समेत पूरे परिवार ने डांस किया और जमकर सेलिब्रेट किया था. सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर 3 की सक्सेस के बाद सलमान खान टाइगर वर्सेज पठान में जल्द ही नजर आ सकते हैं. इस फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ दिखेंगे. फिलहाल सलमान खान बिग बॉस सीजन 17 की होस्टिंग में बिजी हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Breaking: Sikandra Rao के विधायक वीरेंद्र राणा ने NDTV को बताया अभी के मौजूदा हालात
Topics mentioned in this article