जब 15 बार करने के बाद भी सही स्टेप नहीं कर पाए सलमान खान, कोरियोग्राफर से कही ऐसी बात कि वो भी रह गया हैरान

कोरियोग्राफर बॉस्को ने सिद्धार्थ कन्नन के शो में सलमान खान को लेकर ऐसी बात बताई है जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सलमान खान और लारा दत्ता
नई दिल्ली:

कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने हाल में सलमान खान के डेडिकेशन के बारे में बात की. उन्होंने कहा जब मेहनत और डेडिकेशन की बात आती है तो सलमान खान अपने दोस्त शाहरुख खान से अलग नहीं हैं. एक इंटरव्यू में बॉस्को से पूछा गया कि कौन से एक्टर डांस के मामले में अपनी मर्जी से सरेंडर कर देते हैं और वहीं कौन कोरियोग्राफर के डायरेक्सन से उल्टा जाते हैं? तो बॉस्को ने शाहरुख, सलमान और सैफ अली खान की तारीफ की. जब उनसे पूछा गया कि क्या यह सच है कि सलमान अपना काम खुद करते हैं और प्रेक्टिस करने से पीछे नहीं हटते तो उनका जवाब शानदार था.

बॉस्को ने सिद्धार्थ कन्नन से कहा, "यह सच नहीं है. सलमान भाई के साथ पार्टनर के दौरान हमने 'मारिया मारिया' के लिए 27 टेक लिए. हम अबू धाबी में थे दोपहर के एक बज रहे थे, चिलचिलाती गर्मी में हम बार-बार वहां जा रहे थे. एक ऐसा स्टेप था जिसे वह पूरा सही से नहीं कर रहे थे. इसलिए 15वें टेक पर मैं उसके पास गया और 'ओके' कहा और चला गया. वह जानता था कि मैं सैटिसफाइड नहीं हूं और मैं बस आगे बढ़ना चाहता हूं. उन्होंने मुझे फोन किया और कहा, 'जब तक तुम्हें ओके वाला टेक नहीं मिल जाता तब तक मत कहना कि ठीक है. भले ही इसके लिए हमें 100 टेक करने पड़े. मैं इसे करूंगा."

बॉस्को ने कहा कि सलमान इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि उनके डांस स्टेप्स कितने पॉपुलर हैं और उनके फैन्स उनके ऑन-स्क्रीन पर्सनैलिटी सेलिब्रेट करते हैं. इसमें उनके सिग्नेचर स्टेप्स भी शामिल हैं.'यू आर माई लव' पर हमने इसे आसान रखा. बॉस्को से जब पूछा गया कि क्या यह सच है कि सलमान आखिरी मिनट में पूरी तरह से कोरियोग्राफ किए गए स्टेप्स को बदल देते हैं और डांसर्स को मुश्किल हालात में छोड़ देते हैं क्योंकि उन्हें रिहर्सल करने में कई दिन लग जाते हैं.

Advertisement

उन्होंने एक पल में कहा, "ऐसा कभी-कभी होता है लेकिन ऐसा केवल तब होता है जब स्टेप उन्हें सूट नहीं करते. एक एक्टर काम में इतना बिजी रहता है, कई सारे शेड्यूल करता है और कभी-कभी समय की कमी हो जाती है. शाहरुख और सलमान के बीच बेहतर डांसर चुनने के लिए कहने पर बॉस्को ने जवाब दिया कि दोनों के स्टाइल अलग-अलग हैं और "वे इतने अच्छे हैं कि उन्हें कम्पेयर नहीं किया जा सकता."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar