'सिंघम अगेन' में चुलबुल पांडे का होगा कैमियो! खबर सच है या झूठ जानें यहां

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खबरें चल रही हैं कि चुलबुल पांडे के किरदार में सलमान खान का 'सिंघम अगेन' में कैमियो होगा. लेकिन अब साफ हो गया है कि यह खबर फेक है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन दीवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसके चलते फैंस के बीच एक्साइटमेंट बना हुआ है. वहीं ट्रेलर का इंतजार बेसब्री से हो रहा है. इसी बीच खबरें सामने आई थीं कि चुलबुल पांडे के सिंघम फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने जा रहे हैं. कई क्लिकबेट सोशल मीडिया अकाउंट और मीडिया आउटलेट्स पर अफवाहें चल रही थीं कि 'दबंग' फ्रेंचाइजी का आइकॉनिक किरदार चुलबुल पांडे अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन में नजर आ सकता है. हालांकि, इंडस्ट्री के एक अंदरूनी सूत्र ने इन दावों को दृढ़ता से खारिज करते हुए इन्हें "झूठा और निराधार" बताया है.

सूत्र के मुताबिक, "चुलबुल पांडे के सिंघम का हिस्सा होने की जो भी कहानियां हैं, वो सब फर्जी और बेबुनियाद अफवाहें हैं. किसी भी प्रोडक्शन हाउस ने इस बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं की है और ना ही मेगास्टार सलमान खान ने किसी ऐसे कैमियो के लिए शूट किया है."

Advertisement

सूत्र ने यह भी बताया कि फिल्म मेकर्स की ओर से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. यह स्टेटमेंट कास्टिंग की खबरों को लेकर पैदा हुई अफवाह को शांत करने के लिए है, जिसमें इस बात पर जोर दिया गया है कि कहानी में चुलबुल पांडे को भी शामिल किया जाना है, जो सच नहीं है.

Advertisement

यह फेक न्यूज़ वायरल हो गई है क्योंकि फैंस काफी समय से सलमान खान को इस सिनेमैटिक यूनिवर्स में देखना चाहते हैं, जब से रोहित शेट्टी ने उन्हें शामिल करने की इच्छा जाहिर की थी. अफसोस है की फैंस को इस पार्टनरशिप को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Narendra Modi in US | हम सभी मसलों पर शांति के पक्ष में : Quad Summit 2024 में पीएम मोदी