सलमान खान ने पूरे परिवार के साथ मनाई गणेश चतुर्थी, भांजी को गोद में लेकर की बप्पा की आरती

सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान अपनी भांजी के साथ गणपति बप्पा की आरती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनके पिता सलीम खान भी अपनी पहली पत्नी सुशीला चरक के साथ गणपति की आरती करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

गणेश चतुर्थी का उत्सव शुरू हो गया है और बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने घर पर धूमधाम से इसे मना रहे हैं. जहां गणेश उत्सव में कई बड़े सितारे मुकेश अंबानी के घर गणपति उत्सव में शामिल होते दिखे. वहीं सलमान खान ने भी अपने घर पर गणपति को स्थापित किया. सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान अपनी भांजी के साथ गणपति बप्पा की आरती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनके पिता सलीम खान भी अपनी पहली पत्नी सुशीला चरक के साथ गणपति की आरती करते दिख रहे हैं.

वीडियो को सलमान खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं कि एक-एक करके परिवार का हर मेंबर हाथ में पूजा की थाल लिए गणपति की आरती करता है. वीडियो में हेलेन, अरबाज खान, आयुष-अर्पिता और अलविरा भी दिखाई देती हैं. इस वीडियो पर फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में 'गणपति बप्पा मोरया' लिखा है. वीडियो को कुछ ही घंटों में 10 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. 

बता दें कि सलमान खान मुकेश अंबानी के घर भी गणपति महोत्सव में अपनी भांजी अलीजेह के साथ शरीक हुए थे. सलमान के इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'गणपति बप्पा मोरया. हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं सलमान खान. ईश्वर सलामत रखे आपको'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'हैप्पी गणेश चतुर्थी भाई'.

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold
Topics mentioned in this article