Pathaan के साथ दुश्मनों का सफाया करने आया Tiger, शाहरुख खान और सलमान खान फिल्म में दिखे एक साथ

Salman Khan Cameo In Pathaan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म में ऋतिक रोशन के कैमियो की खबरें थीं. लेकिन फैंस को सलमान खान का कैमियो दिखा है, जिसमें टाइगर और पठान की जबरदस्त कैमेस्ट्री पर फैंस सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वहीं सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म का रिव्यू भी फैंस द्वारा मिलता दिखाई दे रहा है. जहां ट्विटर पर फैंस एक के बाद एक ट्वीट करके किंग खान की फिल्म से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. तो वहीं अब सलमान खान के कैमियो की वीडियो और फोटो भी वायरल हो गई है. इन वायरल फोटो और वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए लिख रहे हैं, जब टाइगर मेट पठान. इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर सलमान के कैमियो की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

पठान में दिखा सलमान का कैमियो

पठान फिल्म में कैमियो की चर्चा बीते दिनों बेहद सुनने को मिल रही थी. कुछ लोगों का कहना था कि ऋतिक रोशन फिल्म कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं. लेकिन सलमान खान को देखकर फैंस को झटका लगा है. हालांकि इस कैमियो को देखकर फैंस के बीच खुशी का माहौल भी है. इसी के चलते सोशल मीडिया पर सलमान खान के पठान के कैमियो की झलक भी देखने को मिल गई है. वहीं फैंस का कहना है कि टाइगर से पठान मिल गया है. दरअसल, ट्विटर पर फैंस कैमियो की वीडियो और फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं, पठान अपनी पिता टाइगर को सैल्यूट कर रहा है. गुड जॉब सिद्धार्थ आनंद. दूसरे यूजर ने हार्ट और आग की इमोजी शेयर करते हुए सलमान के कैमियो को सपोर्ट किया है. 

Advertisement
Advertisement

कैमियो का वीडियो भी हुआ वायरल

फोटो के अलावा फैंस ने सलमान खान के कैमियो की झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान गुंड़ो से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो देखने के बाद जिन लोगों ने पठान नहीं देखी है वह भी फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, शाहरुख खान की फिल्म पठान ने एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड हासिल किया है, जिसके चलते फिल्म की चर्चा जोरों पर है. हालांकि रिलीज के साथ ही कई इलाकों में फिल्म का विरोध भी जारी है. लेकिन शाहरुख के फैंस पर इस बॉयकॉट का कोई असर होता हुआ नहीं दिख रहा है. वहीं सिनेमाघरों में लाखों फैंस की भीड़ उमड़ती हुई दिखाई दे रही है. 

Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD