पहली फिल्म हुई थी जबरदस्त हिट, उसके बाद भी सलमान खान को फ्लॉप एक्टर ही बुलाते थे लोग, आम लोगों ने सरेआम छीन ली थीं ये चीजें

सलमान की पहली ही फिल्म सुपर डुपर हिट रही थी. उसके बावजूद सुपर स्टार या हिट एक्टर जैसी तारीफ सुनने के लिए सलमान खान को लंबा इंतजार करना पड़ा था. एक होटल में ही सरेआम उन्हें फ्लॉप एक्टर कह कर पुकारा गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कभी फ्लॉप एक्टर कह कर ऐसा व्यवहार कर गए लोग
नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने इस माया नगरी में खास मुकाम हासिल किया है. लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए वो कई नाकामियों के दौर से गुजरे हैं. सिर्फ नाकामी ही नहीं उन्होंने कई बार जिल्लत का भी सामना किया है. जब उन्होंने बतौर हीरो फिल्म इंड्स्ट्री में कदम रखा था तब उनकी पहली ही फिल्म सुपर डुपर हिट रही थी. उसके बावजूद सुपर स्टार या हिट एक्टर जैसी तारीफ सुनने के लिए सलमान खान को लंबा इंतजार करना पड़ा था. एक होटल में ही सरेआम उन्हें फ्लॉप एक्टर कह कर पुकारा गया था.

Advertisement

फ्लॉप एक्टर बोल छीन लिया ऑटोग्राफ

सलमान खान के करीबी दोस्तों में से एक नसीर खान ने सलमान खान से जुड़ा ये किस्सा शेयर किया था. सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में नसीर खान ने बताया कि वो और सलमान खान अक्सर जुहू के एक होटल में जाया करते थे. ये होटल सीफूड के लिए खासा फेमस था. एक बार डिनर के दौरान उस होटल में युवाओं का एक ग्रुप पहुंचा, जिसमें सभी यंग लड़के शामिल थे. जो सलमान खान को देखते ही पहचान गए. उनमें से कुछ युवाओं ने सलमान खान से ऑटोग्राफ लेने की कोशिश की. लेकिन उनके एक साथी ने कहा कि फ्लॉप एक्टर से ऑटोग्राफ क्या लेना और उसके बाद ऑटोग्राफ बुक छीन ली.

सलमान खान का रिएक्शन

लड़कों के मुंह से ये बात सुनकर सलमान खान को पहले तो बुरा लगा, लेकिन फिर उन्होंने खुद को संभाल लिया. नसीर खान के मुताबिक अच्छी बात है कि इन बातों से कभी सलमान खान डिमोटिवेट नहीं हुए. बल्कि ऐसे वाकयों से उन्हें स्ट्रेंथ मिलती रही और वो फैन्स को एंटरटेन करने के लिए नए तरीके आजमाते रहे. उसी मेहनत का नतीजा है कि आज वो लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress