जब सलमान खान ने AR Rahman को कह दिया था 'एवरेज', ऑस्कर विनिंग कम्पोजर का करारा जवाब सुन फैंस के दिलों को मिली ठंडक

कई फिल्मफेयर और नेशनल अवॉर्ड्स जीतने वाले इस महान और टैलेंटेड कंपोजर को अगर कोई औसत कह दे ये आपके और हमारे सोचने की क्षमता के परे है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
जब ए आर रहमान ने सलमान खान को दिया था करारा जवाब
नई दिल्ली:

ऑस्कर, ग्रैमी और गोल्डन ग्लोब जैसे बड़े इंटरनेशनल अवॉर्ड्स से सम्मानित म्यूजिक कंपोजर और सिंगर ए आर रहमान किसी इंट्रोडक्शन के मोहताज नहीं हैं. कई फिल्मफेयर और नेशनल अवॉर्ड्स जीतने वाले इस महान और टैलेंटेड कंपोजर को अगर कोई औसत कह दे ये आपके और हमारे सोचने की क्षमता के परे है. हालांकि, ऐसा हो चुका है और किसी साधारण से ट्रोल ने ऐसा नहीं किया है बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर ने ऐसा कहा है. हम यहां बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बात कर रहे हैं.

ए आर रहमान को बताया 'औसत'

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक इवेंट का पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान 'औसत' शब्द का इस्तेमाल ए आर रहमान के लिए कर रहे हैं. सलमान इसके तुरंत बाद ए आर रहमान से पूछते हैं कि वह सलमान के लिए कब काम करेंगे. सलमान यह कहते हुए ए आर रहमान से हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं लेकिन वह अपने हाथ पॉकेट से बाहर नहीं निकालते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान जबरदस्ती रहमान का हाथ पॉकेट के बाहर निकाल देते हैं बावजूद इसके वह कोई रिएक्शन नहीं देते और नाहिं हैंड शेक करते हैं.


'औसत' कहे जाने पर करारा जवाब!

वीडियो में थोड़ी देर बाद ए आर रहमान मीडिया से बातचीत करते हुए नजर आते हैं. इस दौरान एक रिपोर्टर सलमान के लिए काम करने के सवाल को दोहराती है जिस पर रहमान का जवाब सुनकर उनके फैंस खुश हो रहे हैं. ए आर रहमान के फैंस वीडियो पर कमेंट कर इसे करारा जवाब बता रहे हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए रहमान कहते हैं कि जब सलमान उनकी पसंद की फिल्में करेंगे तभी वह एक्टर के लिए काम करेंगे. वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "ग्रेट! ए आर रहमान ने हैंड शेक भी नहीं किया."

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Secular, Socialist और Hindutva, Supreme Court पहुंचने वाले 3 शब्दों को पूरी कहानी
Topics mentioned in this article