सोनाक्षी जहीर के रिसेप्शन में शेरा के बेटे ने लूटी लाइमलाइट, पहुंचे इस अंदाज में दूल्हा हो गया फेल, लोग बोले- अगला सलमान खान

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल ने पहले कोर्ट मैरिज की और फिर वेडिंग रिसेप्शन रखा. सितारों के साथ ही इस रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी अपने बेटे के साथ पहुंचे, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शेरा और बेटे अबीर ने लूटी महफिल
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की. सोनाक्षी-जहीर की फैमिली के साथ ही करीबी दोस्त वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे. रविवार को सोनाक्षी और जहीर ने पहले कोर्ट मैरिज की और फिर वेडिंग रिसेप्शन रखा. सितारों के साथ ही इस रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी पहुंचे. शेरा के साथ उनके बेटे अबीर भी इस पार्टी में शामिल हुए, जिनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. शेरा के बेटे के फिजिक को देख हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है.

शेरा पिछले 27 सालों से सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं. लंबे समय से सलमान से जुड़े होने की वजह से वह उनकी फैमिली की तरह हो गए हैं. सोनाक्षी ने भी शेरा के साथ अपनी दोस्ती निभाई और उन्हें अपनी रिसेप्शन पार्टी में इंवाइट किया. ये पहला मौका है जब शेरा किसी बॉलीवुड पार्टी में इस तरह नजर आए हैं. शेरा और उनके बेटे अबीर ने पैपाराजी के लिए पोज भी किया. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement

खबरों के अनुसार अबीर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. पिछले साल सलमान उन्हें लॉन्च करने की तैयारी में भी थे. इसे लेकर सतीश कौशिक से उनकी बात भी हुई थी, लेकिन ये प्रोजेक्ट अधर में लटक गया और अबीर की फिल्म आ नहीं सकी. लेकिन माना जा रहा है कि सलमान जल्द ही किसी न किसी फिल्म के साथ अबीर को लॉन्च करेंगे. 

Featured Video Of The Day
Weather Update: Monsoon की पहली बारिश भी नहीं झेल पाया करोड़ों का पुल | Jharkhand Bridge Collapse