सलमान खान के बर्थडे में पहुंचे शाहरुख खान, करण-अर्जुन की जोड़ी ने हाथ पकड़े दिए पोज, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

सलमान खान की बर्थडे पार्टी में सबसे ज्यादा जिसकी एंट्री चर्चा में है, वह किंग खान यानी शाहरुख खान की.

Advertisement
Read Time: 10 mins

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इसकी इनसाइ वीडियो में सलमान केक काटते हुए दिख रहे हैं. वहीं सलमान की इस बर्थडे पार्टी में मेहमानों की लिस्ट बेहद लंबी है, लेकिन एक मेहमान ऐसा है, जिसे देखकर फैंस भी गदगद हो गए हैं. फैंस को पार्टी में करण-अर्जुन की जोड़ी देखने को मिली है. दरअसल, सलमान के बर्थडे पर शाहरुख खान ने शिरकत की, जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान के बर्थडे पर आने वाले मेहमानों का वीडियो शेयर किया है, जिसमें रितेश देशमुख से लेकर संगीता बिजलानी जैसे सितारे नजर आ रहे हैं. हालांकि इनमें सबसे ज्यादा जिसकी एंट्री चर्चा में है वह किंग खान यानी शाहरुख खान की. वीडियो में एक्टर बड़ी तेजी से पार्टी में एंट्री करते हुए दिख रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए लिखते हैं, 'करण अर्जुन'. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'आजकल दोनों को साथ देखकर बहुत अच्छा लग रहा है'.

पैपराजी को दिए पोज

एंट्री के अलावा शाहरुख खान और सलमान खान की कुछ और फोटोज भी वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों पैपराजी को पार्टी के बाद पोज देते दिख रहे हैं. इसके अलावा वह एक-दूसरे को गले लगाते हुए भी नजर आ रहे हैं. फैंस दोनों की इस जोड़ी को देखकर बेहद खुश हैं और उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे.

बता दें, शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. जहां फैंस उनकी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं.  

Advertisement