सिकंदर के लिए तैयार सलमान खान, शेयर की नई फोटो तो फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर लोडिंग

सलमान खान स्टारर "सिकंदर" की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसकी जानकारी शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान को इस साल उनके फैंस बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए हैं. वहीं दर्शकों के लिए यह ईद खाली रही. लेकिन अगली ईद किसी दीवाली से कम नहीं होने वाली है. क्योंकि भाईजान अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर के साथ तैयार हैं. हाल ही में फिल्म का ऐलान किया गया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि अगली ईद पर सिकंदर रिलीज होगी, जिसे एआर मुरुगडोस डायरेक्ट करेंगे. वहीं अब भाईजान ने शूटिंग शुरु करते हुए एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. 

18 जून को साजिद नाडियाडवाला की मच अवेटेड फिल्म "सिकंदर" की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसका डायरेक्शन ए.आर. मुरुगडोस द्वारा किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हुई, जहां टीम सलमान खान में साथ एक रोमांचक मिड एयर एक्शन सीक्वेंस शूट करेगी. सुपरस्टार ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर सोशल मीडिया पर शूट के पहले दिन की BTS तस्वीर शेयर कर नई जर्नी की शुरुआत की अनाउंसमेंट की है. टीम ने यह फिल्म कन्फर्म किया है कि यह एक्शन पैक्ड फिल्म ईद 2025 के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होगी.

सुपरस्टार सलमान खान ने भी इंस्टाग्राम पर इसी फोटो को शेयर किया, जिसमें भाईजान को ब्लू टीशर्य में काला चश्मा लगाए देखा जा सकता है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ईद 2025 में सिंकदर की टीम का इंतजार रहेगा. ईद 2025 में सिनेमा में रिलीज हो रही है. इसे देखते ही फैंस फिल्म को ब्लॉकबस्टर कहते हुए दिख रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Mumbai में आंतकी हमले का अलर्ट मिलने के बाद धार्मिक स्थलों की सुरक्षा हुई दोगुनी