सलमान खान की फेवरेट हैं भांजी आयत, भाईजान संग शेयर करती हैं एक ही दिन बर्थडे, फोटो और वीडियो देख हार बैठेंगे दिल

सलमान खान और आयत शर्मा का बर्थडे एक ही दिन यानी 27 दिसंबर को आता है. इसी के चलते दोनों की अक्सर बर्थडे सेलिब्रेशन में साथ केक काटने की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की दबंग पर्सनालिटी के चलते इंडस्ट्री में उन्हें दबंग खान के नाम से बुलाया जाता है, लेकिन बेहद कम लोग जानते हैं कि वह बच्चों से बेहद प्यार करते हैं. उनके शो बिग बॉस में अक्सर सलमान को गेस्ट के तौर पर पहुंचे बच्चों के साथ खेलते हुए देखा जाता है. सलमान का अपनी बहन अर्पिता खान की बेटी आयत शर्मा से खास रिश्ता है. शुरु से ही सलमान खान को आयत पर प्यार लुटाते हुए फैंस देखते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों का एक ही दिन बर्थडे आता है.

एक ही दिन आता है बर्थडे

जी हां, सलमान खान और आयत शर्मा का बर्थडे एक ही दिन यानी 27 दिसंबर को आता है. इसी के चलते दोनों की अक्सर बर्थडे सेलिब्रेशन में साथ केक काटने की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. जहां एक्टर आयुष शर्मा और अर्पिता खान की बेटी आयत 3 साल की होने जा रही हैं तो वहीं सलमान इस 27 दिसंबर को 57 साल के होने वाले हैं.

Advertisement

आयत संग खेलते हैं सलमान

Advertisement

सलमान खान की सख्त पर्सनालिटी सॉफ्ट हो जाती है, जब आयत उनके सामने आती हैं. आयत के साथ खेलना हो या उन्हें गोद में घुमाना हो, सलमान अक्सर उनके साथ फैमिली फंक्शन में नजर आते हैं. वहीं भाईजान की इन मस्ती भरे पलों को उनकी बहन अर्पिता सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाती है. वहीं फैंस भी सलमान और आयत के फोटोज और वीडियो पर कमेंट करते हुए प्यार लुटाते हैं. इतना ही नहीं खुद सलमान भी अपनी भांजी के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हालांकि अपने भांजे के साथ भी वह कई बार पोस्ट शेयर कर चुके हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर आयत शर्मा संग उनकी फोटोज और वीडियो ज्यादा ध्यान खींचती हैं.

Advertisement
Advertisement

बता दें, हाल ही में अर्पिता खान और एक्टर आयुश शर्मा ने अपनी बेटी आयत की प्री बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की थी, जिसमें कई सितारे पहुंचे थे.

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी