17 साल पुरानी इस फिल्म के सेट पर 3 बजे के बाद आते थे सलमान खान, प्रोड्यूसर हाथ जोड़कर करते थे रिक्वेस्ट

जेसन शाह ने पार्टनर में सलमान खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बताया था. उन्होंने बताया कि उन्होंने याद किया कि कैसे सलमान देर दोपहर में सेट पर आते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जेसन शाह ने सलमान खान को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. सीरीज की स्टारकास्ट बहुत बड़ी है और उनमे से एक जेसन शाह भी हैं. जेसन ने हीरामंडी से पहले सलमान खान और गोविंदा के साथ फिल्म पार्टनर में भी काम किया है. जेसन ने पार्टनर में सलमान खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बताया था. उन्होंने बताया कि उन्होंने याद किया कि कैसे सलमान देर दोपहर में सेट पर आते थे और प्रोड्यूसर्स उनसे कुछ काम करने की रिक्वेस्ट करते थे.

पार्टनर में किया काम

एंटरटेनमेंट लाइव से खास बातचीत में जेसन ने बताया कि उन्होंने 17-18 साल की उम्र में मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. मैंने दुप्प्टा तेरा नौ रंग दा गाने में एक छोटा सीन किया था. वहीं से मुझे एक्टिंग करने का कीड़ा काटा था. उन्होंने आगे कहा- सलमान खान आया 3 बजे दोपहर में अपनी मोटरबाइक पे, कोई कुछ काम नहीं कर रहा, 4:30 बज रहे थे प्रोड्यूसर्स खड़े हैं बोल रहे हैं, सर, एक शॉट लेलो.'.मुझे ये बहुत पसंद आया. ये रिलैक्स्ड लाइफ जैसा लग रहा था.

Advertisement

बता दें ये पहली बार नहीं है जब सलमान के किसी को-स्टार ने उनके बारे में ऐसे बताया है. कुब्रा सेट ने भी बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बताया था कि सलमान खान बॉडीगार्ड के सेट पर लेट आते थे वो घंटों तक सेट पर बिना कुछ खाए वेट करती थीं और सलमान आते ही लंच के लिए बोल देते थे.

हीरामंडी की बात करें तो इसमें जेसन के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी शेखर सुमन और अध्य्यन सुमन समेत कई कलाकार नजर आए हैं. हीरामंडी को मिक्स रिव्यू मिले हैं.  इस सीरीज में जितने भी टीवी सेलेब्स ने काम किया है उनकी एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है. उन्हीं की वजह से कई लोग सीरीज को देख भी रहे हैं. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने संसद में PM Modi से मिलाया हाथ| Lok Sabha Speaker Election