सलमान खान ने वर्ल्ड कप में कर दी कैटरीना कैफ के साथ अगली फिल्म की घोषणा, 60 साल की उम्र में निभाएंगे ये रोल

Tiger 4: सलमान खान टाइगर 3 की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ मैच के स्टूडियो में पहुंचे. इन दोनों टाइगर 3 का प्रमोशन किया है. भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच के दौरान सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
T
नई दिल्ली:

रविवार को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले में देश-दुनिया की कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया था. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी टाइगर 3 की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ मैच के स्टूडियो में पहुंचे. इन दोनों टाइगर 3 का प्रमोशन किया है. भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच के दौरान सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है. 

जी हां, सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ अपनी नई फिल्म टाइगर 4 की घोषणा की है. उनकी घोषणा की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल टाइगर 3 के प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ विराट कोहली के गेम की तारीफ कर रही थीं. इसी दौरान भाईजान ने टाइगर 4 को घोषणा की. कैटरीना ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा, ' मैं विराट को तबसे देख रही हूं, जब से उन्होंने आरसीबी के लिए आईपीएल खेलना शुरू किया, तब से लेकर अब तक के उनके सफर और ग्राफ को देखिए…'

Advertisement

कैटरीना कैफ की बात में अपनी बात जोड़ते हुए सलमान खान ने कहा, "और आपने टाइगर 1 से लेकर टाइगर 3 भी देखी न और वह भी 57 की उम्र में. अब 60 में टाइगर 4 का इंतजार करें.' आपको बता दें कि रविवार को सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 पर इसका ज्यादा असर पड़ा है. तभी तो फिल्म 250 करोड़ भारत में और वर्ल्डवाइड 350 करोड़ पार कर चुकी है. जबकि वीकेंड की शुरुआत यानी शनिवार को बीते दो दिन के मुकाबले कमाई में उछाल देखने को मिला है. सात दिनों में कलेक्शन की बात करें 300 करोड़ के बजट में बनी टाइगर 3 ने घरेलू कारोबार में पहले दिन 44.5 करोड़ की ओपनिंग की थी, जिसके बाद 59.25 करोड़, तीसरे दिन 44 करोड़, चौथे दिन, 21.1 करोड़ और पांचवें दिन केवल 18.5 करोड़ की कमाई हासिल की थी. इसके बाद पांच दिनों में कलेक्शन 187.65 करोड़ हो गया. जबकि छठे दिन 13.25 करोड़ की कमाई टाइगर 3 ने की थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
HIBOX App Scam: Rhea Chakraborty को Delhi Police का Notice, 500 Crore की धोखाधड़ी का है मामला