टीवी पर चल रही थी करण-अर्जुन तो कुछ ऐसा था सलमान खान और शाहरुख खान का रिएक्शन, देखें VIDEO

साल 1995 में आई फिल्म करण अर्जुन मूवी उस दौर की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी, जिसमें शाहरुख और सलमान खान ने आईकॉनिक रोल प्ले किया था. जब वी दोनों इस फिल्म को साथ देखते दिखें, तो दोनों का रिएक्शन कुछ ऐसा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

राकेश रोशन के डायरेक्शन में बनी करण अर्जुन फिल्म 13 जनवरी 1995 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, जिसने उस समय 6 करोड़ का बिजनेस किया था. यह फिल्म दो भाइयों की कहानी पर बनी थी, जिनकी मौत के बाद वो बदला लेने के लिए पुनर्जन्म लेते हैं. इसमें काजोल और ममता कुलकर्णी ने सलमान और शाहरुख के अपोजिट आईकॉनिक रोल प्ले किया था. वहीं, सलमान और शाहरुख की मां का किरदार राखी ने निभाया था. इस फिल्म को जब एक साथ सलमान और शाहरुख देखते नजर आए तो उनका रिएक्शन कुछ ऐसा था, आप भी देखें- 

रील लाइफ करण अर्जुन साथ में दिखे ऐसे 

इंस्टाग्राम पर salmankhanft नाम से बने पेज पर सलमान खान और शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया गया है. दरअसल, इस वीडियो में एक बड़े से टीवी स्क्रीन पर करण अर्जुन मूवी चल रही है और दूसरी तरफ शाहरुख खान और सलमान खान एक दूसरे के गले में हाथ डाले इस फिल्म को देखते हुए नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि दोनों वाकई सगे भाई हैं. फिल्म की तरह रियल लाइफ में भी ये करण अर्जुन ही लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख और सलमान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लाखों लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

Advertisement

यूजर्स ने कर दी करण-अर्जुन 2 की डिमांड

सलमान और शाहरुख को इस तरह साथ में देखकर उनके फैंस भी बहुत खुश हैं, एक यूजर ने लिखा ये दोनों बॉलीवुड के किंग और जान हैं. एक और यूजर ने लिखा इस वीडियो को मैं लूप पर कई बार देख सकता हूं. तो वहीं, कुछ यूजर्स ने करण अर्जुन 2 बनाने की रिक्वेस्ट भी मेकर से कर दी. बता दें कि करण अर्जुन फिल्म में शाहरुख और सलमान ने दो सगे भाइयों का किरदार निभाया था, इसके अलावा सलमान और शाहरुख कुछ कुछ होता है फिल्म में भी साथ नजर आ चुके हैं. लेकिन कुछ साल पहले आपसी अनबन के कारण दोनों ने कई सालों तक एक साथ फिल्म नहीं की थी, पर हाल ही में दोनों जवान और टाइगर-3 फिल्म में कैमियो रोल में एक दूसरे के साथ नजर आए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari On Modi 3.0: पूर्ण बहुमत न होने से भी काम में कोई अंतर नहीं: Nitin Gadkari
Topics mentioned in this article