सलमान खान और शाहरुख खान फिर लौटाएंगे करण-अर्जुन का दौर, आदित्य चोपड़ा की एक्शन थ्रिलर में एक साथ आएंगे नजर

सलमान खान और शाहरुख खान के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. करण-अर्जुन (1995) फिल्म में एक साथ नजर आए यह शानदार सुपरस्टार एक बार फिर धूम मचाते नजर आ सकते हैं.

सलमान खान और शाहरुख खान फिर लौटाएंगे करण-अर्जुन का दौर, आदित्य चोपड़ा की एक्शन थ्रिलर में एक साथ आएंगे नजर

सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ आएंगे नजर

नई दिल्ली:

सलमान खान और शाहरुख खान के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. करण-अर्जुन (1995) फिल्म में एक साथ नजर आए यह शानदार सुपरस्टार एक बार फिर धूम मचाते नजर आ सकते हैं. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक कहा जा रहा है कि सलमान खान और शाहरुख खान आदित्य चोपड़ा की एक्शन फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. यह आदित्य चोपड़ा की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी. इस तरह दोनों ही सुपरस्टार्स के फैन्स का उन्हें एक साथ देखने का इंतजार खत्म हो सकेगा. 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान और शाहरुख खान का यह प्रोजेक्ट काफी भव्य स्तर पर होगा, जिसमें शानदार एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म की शूटिंग 2023 में शुरू होगी और इसे 2024 में रिलीज किया जाएगा. आदित्य चोपड़ा ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है. रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि अभी तक इस बात का फैसला नहीं हुआ है कि फिल्म का डायरेक्ट कौन करेगा. लेकिन इस प्रोजेक्ट को लेकर आदित्य चोपड़ा काफी एक्साइटेड हैं. 

शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ देखने से पहले यशराज फिल्म्स के साथ उनकी दो फिल्में टाइगर 3 और पठान रिलीज होंगी. इस तरह एक भूमिका उनकी अगली फिल्म के लिए तैयार हो जाएगी. टाइगर 3 और पठान की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. वहीं, यह भी दिलचस्प है कि सलमान खान की टाइगर 3 में किंग खान कैमियो में नजर आएंगे तो वहीं शाहरुख खान की पठान में भाईजान कैमियो में दिख सकते हैं.

<p

>VIDEO: डांस दीवाने जूनियर के सेट पर स्पॉट हुईं नीतू कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com