'कभी ईद कभी दिवाली' से पहले पूजा हेगड़े के साथ डांस रिहर्सल करते दिखे सलमान खान, देखें भाईजान का वीडियो

ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सलमान खान और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े "दिल दीयां गल्लां' गाने पर डांस रिहर्सल करने नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान के ‘द-बैंग द टूर–रिलोडेड' शो को लेकर दर्शकों का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है. अपनी टीम के साथ सलमान खान शुक्रवार (25 फरवरी) को दुबई एक्सपो में धमाकेदार प्रदर्शन करने जा रहे हैं. इस आयोजन के लिए द-बैंग टीम 18 महीने में दूसरी बार दुबई पहुंची हुई है. इस बार सेलेब्स की लिस्ट में कई नई एंट्रीज भी हुई हैं, वहीं कुछ ऐसे सितारे इस बार भी हैं जो पहले भी इस शो का हिस्सा रह चुके हैं. इस ग्रैंड शो के रिहर्सल्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें सलमान खान एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ अपने डांस परफॉर्मेंस की तैयारी करते दिख रहे हैं.

डांस की रिहर्सल करते दिखे सलमान-पूजा
ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सलमान खान और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े "दिल दीयां गल्लां' गाने पर डांस रिहर्सल करने नजर आ रहे हैं. इस दौरान पूजा हेगड़े ट्रैक सूट में और  सलमान खान कैजुअल शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. पूजा और सलमान इस साल ईद पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के पहले इन दोनों की जोड़ी और उनके बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को दुबई में इस डांस परफॉर्मेंस के दौरान देखने को मिलेगी.

Advertisement

ये सितारे भी आएंगे नजर
सलमान और पूजा के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, दिशा पटानी,  गुरु रंधावा, आयुष शर्मा और मनीष पॉल भी शो में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि द बैंग टूर ने दुनिया भर के 40 शहरों की यात्रा की है और ऐसी कई जगह है जहां टीम को फिर से परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया है, ऐसे में इस शो की सफलता का भी अंदाजा लगाया जा सकता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी