भाग्यश्री का हाथ थामे जिस पार्क में घूमे थे सलमान खान, जानते हैं कहां शूट हुआ था मैंने प्यार किया का ये गाना

सलमान खान और भाग्यश्री की फिल्म मैंने प्यार किया का गाना 'दिल दीवाना बिन सजना के' खूब पसंद किया जाता है. आज हम आपको इसी गाने की लोकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान के फैन हैं तो उनकी फिल्म मैंने प्यार किया तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ भाग्यश्री भी थीं. डेब्यू फिल्म सुपर डुपर हिट हुई थी. इस फिल्म में वैसे तो बहुत यादगार डायलॉग्स हैं, सीन्स हैं और गाने भी हैं लेकिन एक पार्क भी ऐसा था जो कुछ पलों के लिए ही फिल्म में दिखा था पर हमेशा के लिए यादगार बन गया. इस पार्क में एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने उसी जगह पर जाकर वीडियो बनाया है. जहां भाग्यश्री और सलमान खान का हिट गाना शूट हुआ था. 

इस पार्क में शूट हुआ था गाना

फिल्म मैंने प्यार किया का बहुत हिट गाना था दिल दीवाना बिन सजना के माने  ना... इस गाने में सलमान खान और भाग्यश्री के बीच मासूम रोमांस दिखाया गया है. ये गाना एक पार्क में भी शूट हुआ था. फिल्मी राइडर ऑफिशियल नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने एक पार्क का वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि इसी पार्क में ये गाना शूट हुआ था. वीडियो में इंफ्लूएंसर ने उन सीढ़ियों का वीडियो बनाया है जिससे उतर कर भाग्यश्री आते हुए दिखती हैं और जहां सलमान खान खड़े दिखते हैं वहां तक वॉक भी किया है. इंस्टाग्राम हैंडल के मुताबिक ये पार्क ऊटी बॉटनिकल गार्डन है.

Advertisement

रीरिलीज हुई थी फिल्म

सलमान खान और भाग्यश्री की ये फिल्म साल 1989 में रिलीज हुई थी. राजश्री के बैनर तले बनी इस फिल्म को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया था जो सलमान खान के लिए और भी मूवीज डायरेक्टर कर चुके हैं. जिसमें हम साथ साथ हैं, हम आपके हैं कौन और प्रेम रतन धन पायो शामिल हैं. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने मैंने प्यार किया को फिर से रिलीज करने का ऐलान किया था. फिल्म 23 अगस्त 2023 को कुछ खास पीवीआरआईनोक्स और सिनेपोलिस में रिलीज की गई थी. इस अंदाज में मेकर्स ने फिल्म की 35वीं सालगिरह मनाई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra और Jharkhand Assembly Elections से पहले नेताओं ने जताया आत्मविश्वास