सलमान खान और अक्षय कुमार ने दिल्ली की शादी में जमाई महफिल, 'टॉवल डांस' से लेकर 'मैं खिलाड़ी' पर परफॉर्मेंस का  VIDEO आया सामने

Salman Khan और Akshay Kumar हाल ही में दिल्ली की एक शादी में पहुंचे थे. जहां वह जमकर डांस करते हुए नजर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान और अक्षय कुमार इन दिनों शूटिंग और फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच दोनों स्टार्स एक शादी का हिस्सा बनते हुए नजर आए हैं, जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, हाल ही में वीकेंड पर दिल्ली की एक शादी में बॉलीवुड स्टार्स परफॉर्म करते हुए नजर आए हैं. जबकि उनके साथ एक्टर और होस्ट मनीष पॉल भी शादी में होस्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दिल्ली की बिग फैट वेडिंग में अक्षय कुमार और सलमान खान के परफॉर्मेंस का वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

हाल ही में वीकेंड वेडिंग के चलते दोनों स्टार्स दिल्ली पहुंचे हैं. जहां अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म सेल्फी का भी प्रमोशन करते हुए दिखा. सलमान और अक्षय ने बैकग्राउंड डांसर्स के साथ अपने हिट डांस नंबर्स पर डांस किया. मंच पर उनके साथ अभिनेता मनीष पॉल भी नजर आए. पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सलमान काली शर्ट और पैंट  में थे जबकि अक्षय नीले रंग के कुर्ता पायजामा में थे. इस दौरान दोनों ने अलग अलग डांस परफॉर्म किया. अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म सेल्फी के नए मैं खिलाड़ी गाने पर ठुमके लगाए, वहीं सलमान ने दबंग (2010) के गाने मुन्नी बदनाम हुई पर अपना ट्रेडमार्क टॉवल डांस किया. 

Advertisement

बता दें, अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे हैं. जहां पर वह फिल्म की कास्ट के साथ मस्ती करते हुए भी बीते दिन नजर आए. दरअसल, अक्षय के साथ फिल्म में इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी हैं. जबकि मृणाल ठाकुर और हनी सिंह ने गाने कुड़िये नी तेरी और कुड़ी चमकीली में कैमियो भूमिका निभाई है. सलमान खान की बात करें तो उन्होंने बीते हफ्ते बिग बॉस 16 का फिनाले होस्ट किया था, जिसके बाद अब वह फिल्म किसी का भाई किसी की जान की तैयारी में जुट गए हैं. ज्ञात हो कि फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है, जिसका पठान के साथ ट्रेलर रिलीज किया गया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात