सलमान खान और अक्षय कुमार ने वेडिंग रिसेप्शन में किया परफॉर्म, देख कर लोग बोले- ये किसने अपनी शादी में भाईजान को नचवा दिया

सलमान खान और अक्षय कुमार दिल्ली में एक वेडिंग रिसेप्शन में परफॉर्म करते नजर आए. दोनों सितारों को हिट नंबरों पर परफॉर्म करते हुए और बड़ी संख्या में लोगों को एंटरटेन करते देखा गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान और अक्षय कुमार दिल्ली में एक वेडिंग रिसेप्शन में परफॉर्म करते नजर आए. दोनों सितारों को हिट नंबरों पर परफॉर्म करते हुए और बड़ी संख्या में लोगों को एंटरटेन करते देखा गया. सलमान खान दबंग 3 के मुन्नी बदनाम गाने पर डांस किया. वहीं अक्षय कुमार ने अपने क्लासिक गाने मैं खिलाड़ी पर डांस किया. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर वीडियो शेयर किया. इसे कैप्शन दिया, "अक्षय कुमार और सलमान खान दिल्ली में एक बहुत बड़ी शादी में आए." 

मनीष पॉल इस ग्रैंड सेलिब्रेशन को होस्ट करते नजर आए. कई यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि एक्टर्स पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा, "ये किस की शादी है, जहां पर सलमान और अक्षय को नचवा दिया." एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाई क्या बात है.. इस कपल ने हमारे भाईजान को नचवा दिया." एक नेटिजन ने कहा, "ये बूढ़े लोग अपनी कब्र में भी नाच रहे होंगे." एक अन्य नेटीजन ने कहा, "लोल पैसे के लिए क्या नहीं करना पड़ रहा है." एक अन्य नेटीजन ने कहा, "पैसे की बर्बादी...इसे कहीं बेहतर तरीके से इनवेस्ट से करें."

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान, शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण-स्टारर पठान में एक कैमियो करते दिखे. वह जल्द ही किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 में नजर आएंगे. अक्षय को आखिरी बार राम सेतु में देखा गया. वह अगली बार इमरान हाशमी के साथ सेल्फी में दिखाई देंगे.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!