सलमान खान के साथ दूसरी बार नजर आएंगे आयुष शर्मा, 'कभी ईद कभी दीवाली' में हुई एंट्री

अंतिम में सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ नजर आए थे. फिल्म में दोनों की टक्कर को पसंद भी किया गया था. अब एक बार फिर सलमान खान और आयुष शर्मा एक साथ काम करने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सलमान खान के साथ फिर नजर आएंगे आयुष शर्मा
नई दिल्ली:

अंतिम में सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ नजर आए थे. फिल्म में दोनों की टक्कर को पसंद भी किया गया था. अब एक बार फिर सलमान खान और आयुष शर्मा एक साथ काम करने वाले हैं. दोनों की जोड़ी को फरहाद सामजी की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में देखा जा सकेगा. फिल्म में आयुष शर्मा का अहम रोल है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म क्रॉस कल्चरल लव स्टोरी पर आधारित है, जिसमें रोमांस, कॉमेडी और एक्शन का छौंक है. फिल्म को पूरी तरह से फैमिली ऑडियंस को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है.

आयुष शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है, ‘हां, मैं फिल्म का हिस्सा हूं. रोमांटिक ड्रामा से लेकर एक एक्शन फिल्म और अब फैमिली ड्रामा तक, मेरी पारी जिस तरह से फिल्म उद्योग में आगे बढ़ी है, उसके लिए मैं आभारी हूं. मैं कभी भी अपने क्रिएटिव पक्ष को सिर्फ एक जॉनर तक सीमित नहीं करना चाहता. आगे चलकर मुझे नई शैलियों पर काम करने में मजा आएगा.'

सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म और सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत तीसरी फिल्म को लेकर आयुष शर्मा ने कहा, ‘मैं बेहद आभारी हूं. भाई के साथ यह मेरी दूसरी फिल्म होगी और मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे उनके साथ लगातार दो प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिलेगा. अपने दृष्टिकोण से, मैं इसे एक आशीर्वाद के रूप में देखता हूं क्योंकि मुझे देश के सिनेमाई दिग्गजों में से एक की उपस्थिति में अपने शिल्प को निखारने का मौका मिलता है. यह मेरे लिए सीखने का एक बड़ा मौका रहा है और ऐसे कई मोर्चे हैं जिन पर मुझे जीत हासिल करने की जरूरत है.' फिल्म 2022 के आखिर या 2023 की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'कभी ईद कभी दीवाली' सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है. फिल्म के मुख्य कलाकारों में सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश शामिल हैं.

Advertisement

इसे भी देखें : नोरा फतेही और पूजा हेगड़े एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
मई से अब तक असम में बाढ़ से 35 लोगों की मौत, PM Modi ने CM हिमंता से की बात