VIDEO: जब ऐश्वर्या के साथ डांस करते हुए पूरी तरह डूब गए थे सलमान खान, लोग बोले- सच्चा प्यार अधूरा रह जाता है

सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ऐश्वर्या के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में ऐश्वर्या के संग डांस करते हुए सलमान की खुशी देखते ही बन रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सलमान और ऐश्वर्या का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी भले ही अब टूट चुकी हो, लेकिन एक जमाने में वो बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत और प्यारे कपल में से एक रहे हैं, जो एक दूसरे को बेहद कॉम्पलिमेंट भी करते थे. दोनों साथ होते थे तब एक दूसरे के लिए प्यार उनकी आंखों से ही नजर आता था. यही कैमिस्ट्री फिल्म हम दिल दे चुके सनम में भी खूब नजर आई. लेकिन उसके बाद फिर कभी दोनों साथ नहीं दिखे. लेकिन इनकी जोड़ी एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. दोनों का एक बेहद प्यारा वीडियो फिर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर शायद आप भी यही कहेंगे कि हां यही प्यार है.

डांस परफॉर्मेंस ने किया कायल

फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय और सलमान खान के खूब चर्चे थे. इस फिल्म में दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खूबसूरत भी नजर आए. अब इन दोनों का एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. जिसमें ऐश्वर्या राय और सलमान खान एक दूसरे के साथ परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. दोनों ही अपनी फिल्म के गाने पर डांस कर रहे हैं. दोनों की इस गाने में एनर्जी तो जबरदस्त है ही. उनके एक्सप्रेशन और उनकी जुगलबंदी भी ये गवाही दे रही है कि दोनों को एक दूसरे का साथ कितना पसंद है. यू ट्यूब पर अपलोड हुआ ये वीडियो अब भी ढेरों व्यूज कलेक्ट कर रहा है.

सबसे सुंदर कपल

इस वीडियो को आज भी दोनों के फैन्स पसंद करते हैं और उस पर कमेंट भी करते हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि अगर ये दोनों शादी कर लेते तो दोनों आज बॉलीवुड के बेस्ट कपल होते. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि सच्चे प्रेमी कभी एक नहीं हो पाते. ये इस जोड़ी को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. एक यूजर ने लिखा कि दोनों की आंखें ही सब कुछ कहने के लिए काफी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report