ईद पर गले मिले 'अंदाज अपना अपना' के अमर-प्रेम, फैंस बोले- शाहरुख को भी बुला लेते

ईद के खास मौके पर किसी का भाई किसी की जान के अलावा फैंस को सलमान खान ने एक और तोहफा दिया है. दरअसल, दबंग खान ने आमिर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस को अंदाज अपना अपना की याद आ गई है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
ईद 2023 पर सलमान-आमिर को साथ देख फैंस को आई अंदाज अपना अपना की याद
नई दिल्ली:

किसी का भाई किसी की जान के रिलीज के बीच सलमान खान ईद के मौके पर फैंस के लिए एक और तोहफा लेकर आए हैं. दरअसल, भाईजान ने एक ऐसी शख्स के साथ तस्वीर शेयर की है, जिससे फैंस को पुराने दिनों की याद आ जाएगी. दरअसल, यह शख्स और कोई नहीं बल्कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हैं. वहीं इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस को अंदाज अपना अपना की याद आ गई है. आइए आपको दिखाते हैं तस्वीर...

सलमान खान ने कुछ घंटे पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर आमिर खान के साथ एक दुर्लभ तस्वीर शेयर की है, जिसमें आमिर एक कैजुअल ब्लू टी-शर्ट पहने हुए और सलमान क्लीन शेव थे और ब्लैक शर्ट और पैंट में डैपर लग रहे थे. वहीं इसके साथ उन्होंने लिखा, "चांद मुबारक,". इस तस्वीर को देखते ही जहां फैंस ने चांद मुबारक की बधाई दी तो वहीं पुराने दिनों की बात भी की. 

फैंस को आई पुरानी फिल्म की याद

सलमान खान और आमिर खान की एक साथ तस्वीर देखकर फैंस को तीन दशक पुरानी यानी साल 1994 में आई दोनों स्टार्स की फिल्म अंदाज अपना अपना की याद आ गई. वहीं फैंस नो दोनों को साथ में फिल्म करने की गुजारिश भी की है. इसके चलते दोनों स्टार्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

बता दें, सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर रिलीज हुई है, जिसमें तेलुगु एक्टर वेंकटेश, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर अहम रोल में हैं. जबकि फिल्म ने पहले दिन 12-14 करोड़ की कमाई कर ली है. 

सलमान खान पहुंचे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में

Featured Video Of The Day
PM Modi की भाषण के दौरान विपक्ष के हंगामे पर केंद्रीय मंत्री Chirag Paswan से बातचीत