सनी देओल के बेटे की फिल्म दोनो के प्रीमियर पर लाइमलाइट ले गए आमिर खान, बेटे जुनैद और सलमान खान, फैंस बोले- आइला यह तो...

सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की फिल्म दोनो रिलीज हो गई है, जिसका हाल ही में प्रीमियर देखने को मिला. इसमें सलमान खान और आमिर खान की जोड़ी ने लाइमलाइट ले ली.

Advertisement
Read Time: 23 mins
सलमान खान और आमिर खान गले मिलते हुए दिखे
नई दिल्ली:

गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाले सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म दोनो रिलीज हो गई है, जिसमें पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा भी नजर आ रही हैं. इसका हाल ही में प्रीमियर आयोजित किया गया, जिसमें सेलेब्स का आना तो लाजमी था. लेकिन लाइमलाइट तो सलमान खान ना ले जाए ऐसा हो नहीं सकता.  गुरुवार शाम को हुए कार्यक्रम में सनी देओल, उनके बेटे करण देओल, बॉबी देओल, उनकी पत्नी तान्या देओल और उनके बेटे आर्यमान देओल समेत पूरी देओल फैमिली नजर आई. हालांकि फैंस की नजरें सलमान खान, आमिर खान और उनके बेटे जुनैद पर टिक गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सलमान खान ऑल-ब्लैक आउटफिट में पहुंचे. वहीं आमिर खान ब्लैक एंड व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए. जबकि एक्टर के बेटे जुनैद खान ग्रे शर्ट और काली पैंट में स्टाइलिश दिखे. प्रीमियर में एंट्री करते ही सलमान ने आमिर को गले लगाकर बधाई दी. वहीं जुनैद भी आगे बढ़कर सुपरस्टार से मिले और उन्हें गले लगाया. इसके बाद तीनों ने पैपराजी को पोज दिए. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस बोले- आइला यह अमर प्रेम. दूसरे यूजर ने लिखा, अमर प्रेम को देखते ही अंदाज अपना अपना की याद आ गई. 

Advertisement

सलमान खान- आमिर खान के अलावा फिल्म दोनो की स्टारकास्ट भी नजर आई. वहीं बेटे राजवीर देओल की फिल्म को सपोर्ट करने सनी देओल और उनकी फैमिली भी पहुंची, जिसमें भाई करण देओल के अलावा बॉबी देओल और उनकी फैमिली भी शामिल थी. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि दोनो फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश ने किया है, जो कि उनकी डेब्यू फिल्म है. जबकि राजवीर देओल और पलोमा की भी डेब्यू फिल्म है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress
Topics mentioned in this article