ना स्टाइल, ना स्वैग, 35 साल पहले कुछ ऐसे दिखते थे सलमान खान, पहली फिल्म की वायरल हुई तस्वीर देख

पूरे स्वैग के साथ चेहरे पर हाथ फिराना हो या उनकी चाल हो. उनका हर अंदाज उनके फैन्स पसंद करते हैं और कॉपी भी करते हैं. लेकिन कुछ साल पहले सलमान खान का लुक बेहद अलग था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और फैन्स के फेवरेट भाईजान को उनके फैन्स पसंद करते हैं उनके स्टाइल और उनके स्वैग के लिए. फिर भले ही वो उनकी हथेली पर लटकने वाला ब्रेसलेट हो. पूरे स्वैग के साथ चेहरे पर हाथ फिराना हो या उनकी चाल हो. उनका हर अंदाज उनके फैन्स पसंद करते हैं और कॉपी भी करते हैं. लेकिन कुछ साल पहले सलमान खान का लुक बेहद अलग था. उनकी एक 35 साल पुरानी पिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे देखकर फैन्स का रिएक्शन बिलकुल अलग है.

35 साल पुरानी फोटो

बॉलीवुड नोस्टाल्जिया नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने एक बहुत पुरानी पिक पोस्ट की है. इस पिक में तीन कलाकार दिखाई दे रहे हैं. एक हैं आलोक नाथ, एक हैं सलमान खान और तीसरे हैं सूरज बड़जात्या. इस तिकड़ी को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये पिक फिल्म मैंने प्यार किया से जुड़ी हुई है, जिसे आज यानी 20 अगस्त को 35 साल पूरे हो गए हैं. यह फिल्म साल 1989 में रिलीज हुई थी, जिसमें बतौर हीरो ये सलमान खान की पहली फिल्म थी. इस फिल्म में सलमान खान के चेहरे पर दबंग भाईजान वाला स्वैग नहीं बल्कि प्रेम वाली मासूमियत दिखाई दे रही है. इस लुक में भी सलमान खान ने पहली ही फिल्म के साथ दर्शकों के दिलों पर राज किया था.

Advertisement

यही है राइट चॉइस

इस पोस्ट के साथ सूरज बड़जात्या का कमेंट भी कैप्शन में बताया गया है. जिसमें उन्होंने बताया कि जब उन्होंने फिल्म मैंने प्यार किया बनाई थी तब उनकी उम्र 21 या 22 साल थी. इसके बाद उन्हें दोस्ती और प्यार की वैल्यू समझ में आई और फिर उन्होंने हम आप के हैं कौन बनाई. इसी तरह सूरज बड़जात्या ने बताया कि उन्होंने हम साथ साथ हैं, विवाह, प्रेम रतन धन पायो कब बनाई. इसे पढ़ कर कई फैन्स ने कहा कि इन फिल्मों में सलमान खान को लेना सबसे राइट च्वाइस रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?
Topics mentioned in this article