इस वीडियो में है बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार, बॉक्स ऑफिस पर दी हैं सबसे ज्यादा 100 करोड़ की फिल्में- ढूंढो तो जानें

फैन्स को अकसर अपने चहेते सितारे की पुरानी फोटो और वीडियो का इंतजार रहता है. इस वीडियो में उन्हें न सिर्फ एक सुपरस्टार एक्टर नजर आएगा बल्कि एक स्टार की वाइफ भी दिखेगी. ढूंढो तो जानें.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान का नाम लेते ही उनकी सिक्स पैक एब्स वाली बॉडी का ख्याल आता है, लेकिन आज के मसल मैन सलमान किसी जमाने में एकदम ऐसे नहीं थे. अपने करियर की शुरुआती दिनों में सलमान एकदम अलग नजर आते थे. सलमान खान के पहली ऐड फिल्म का 40 साल पुराना वीडियो इस दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान जैकी श्रॉफ की वाइफ आएशा श्रॉफ के साथ नजर आते हैं. सलमान का ये ऐड उसी कैंपा कोला कंपनी के लिए है, जिसे रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने हाल में 22 करोड़ में खरीदा है.

सलमान खान को इस ऐड को करते समय महज 16 साल के थे. बड़े-बड़े बाल और मासूम सा चेहरा, सलमान को देख पहचानना भी मुश्किल हो जाता है. इस ऐड में सलमान खान के साथ नजर आ रही लड़की कोई और नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ की वाइफ आयशा श्रॉफ हैं. 1983 में फिल्माए गए इस ऐड में सलमान खान के साथ मॉडल सुनील निश्चल, आरती गुप्ता, वैनेसा वाज़ और शिराज मर्चेंट भी थे. ऐड में सलमान दोस्तों के साथ समंदर के बीच मस्ती करते और कैंपा कोला की सिप लेते नजर आते हैं.

Advertisement

यंग सलमान का ये लुक देख सोशल मीडिया पर उनके फैंस हैरान हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, सलमान भाई कितने यंग और मासूम नजर आ रहे हैं. वहीं एक फैन ने लिखा, अगर कैंपा कोला वापस ला रहे हैं तो अंबानी को इसे फिर से बनाना चाहिए. एक फैन ने लिखा, अब उनके एडिड्यूट में भी काफी बदलाव आ गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?