फिल्मों में एंट्री लेंगी सलमा आगा की बेटी, साउथ के इस सुपर स्टार के साथ करने जा रही हैं डेब्यू

जहरा दिग्गज स्टार सलमा आगा की बेटी हैं. उनके अलावा शनाया कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं लेकिन शनाया का डेब्यू करन जौहर की बेधड़क से होगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

न्यूकमर्स शनाया कपूर और जहरा एस खान सुपरस्टार मोहनलाल की पैन इंडिया फिल्म वृषभ से साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं. एकता आर कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स ने नंद किशोर के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म के लिए कनेक्ट मीडिया और एवीएस स्टूडियो के साथ मिलकर काम किया है. इसमें एक्टर रोशन मेका भी होंगे. शनाया की पहली फिल्म को करन जौहर की होम प्रोडक्शन की होगी. शनाया धर्मा प्रोडक्शन की बेधड़क से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी. 

अपने नए सफर को लेकर शनाया ने कहा, "मैं कैमरे फेस करने और शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं. इस फिल्म से सीखने और जानने के लिए बहुत कुछ होगा. फिल्म की कहानी दिलचस्प है. इसके अलावा फिल्म से बड़े-बड़े नाम भी जुड़े हैं और इसे बड़े स्केल पर बनाया जा रहा है. मेरा रोल ऐसा है जो हर किसी के लिए बड़ी बात होगी. खासतौर से किसी के करियर की शुरुआत में. यह एक सपने के सच होने जैसा है. मोहनलाल सर के साथ वृषभ का हिस्सा बनकर मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं.

बता दें कि जहरा दिग्गज स्टार सलमा आगा की बेटी हैं और वृषभ के साथ इंडस्ट्री में शुरुआत करेंगी. वह एक योद्धा राजकुमारी के रोल में नजर आएंगी. जहरा ने कहा कि वह अपनी "पहली रिलीज" में मोहनलाल और मीका के साथ काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा, मैं हमेशा मोहन सर जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम करना चाहती थी. उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना एक एक्टर तौर पर मेरे लिए एक बड़ा गिफ्ट है. फिल्म का लुक और स्केल बहुत बड़ा है.

उन्होंने कहा, "मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं कि सभी मेरे किरदार को देखें और जिस तरह से इसे शेप किया गया है इसका क्रेडिट हमारे डायरेक्टर नंदा सर को जाता है. वृषभ का प्रोडक्शन इसी महीने शुरू होने वाला है. यह फिल्म 2024 में मलयालम, तेलुगू, कन्नड़, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!