सलीम खान के ससुर नहीं थे शादी के लिए तैयार, 10 साल तक नहीं देखा था मुंह, फिर इस बच्चे ने पिघलाया दिल

स्क्रीन राइटर सलीम खान ने अरबाज खान के शो में बताया कि उनके ससुर और सलमा खान के पिता उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान के पिता औऱ दिग्गज स्क्रीन राइटर सलीम खान हाल ही में बेटे अरबाज खान के द इनविंसिबल टॉक शो में पहुंचे. जहां उन्होंने वाइफ सलमा खान के साथ इंटर फेथ मैरिज पर बात की. शो में उन्होंने सलमा खान के साथ अपनी शुरूआती रिलेशनशिप और शादी को लेकर बात की. सलीम खान ने कहा, "हमारे प्रेम-संबंध से पहले, मैंने सलमा से कहा कि मैं तुम्हारे माता-पिता से मिलना चाहता हूं, क्योंकि छिपकर मिलना गलत बात है. इसलिए जब मैं उनके घर गया, तो मुझे लगा कि भारत से सभी महाराष्ट्रियन वहाँ मौजूद हैं. मैं इतने सारे लोगों को देखकर बहुत घबरा गया था."

सलीम खान ने कहा, मेरे ससुर जी ने कहा, ''मैं अच्छा आदमी हूं. लेकिन धर्म एक प्रॉब्लम है. मैं उस वक्त 24 साल का था. मैंने उनसे कहा, डॉक्टर साहिब, मेरी और आपकी बेटी के 1760 प्रॉब्लम हो सकते हैं. लेकिन धर्म कभी उनमें से एक नहीं होगा.'' उन्होंने यह भी बताया कि सलमा के पिता ने 10 साल तक उनसे ना बात की और ना ही मिले. सलीम खान ने कहा, वह सोहेल जब पैदा हुआ तब वह पहली बार मिलने आए. उन्होंने सिर्फ देखा और चले गए. 

गौरतलब है कि सलीम खान ने सुशीला चरक से शादी की, जो कि 1964 से सलमा खान है. उनके तीन बच्चे सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और अलवीरा खान हैं. जबकि सलीम खान ने दूसरी शादी हेलन से 1981 में की, जो कि एक एक्ट्रेस और डांसर हैं. इसी बारे में दिग्गज ने बताया कि शुरु में केवल उन्होंने पसंद किया. बाद में सभी के साथ उनका रिश्ता बन गया. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Idgah Row | "सजदा सिर्फ अल्लाह को, मूर्ति के सामने नहीं झुका सकते सिर": मुस्लिम महिलाएं
Topics mentioned in this article