Salaar Worldwide Box Office Collection Day 20: दुनियाभर में सालार की दहाड़, 700 करोड़ के पार हुईं प्रभास की फिल्म

Salaar Worldwide Box Office Collection Day 20: प्रभास की फिल्म सालार पिछले महीने 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 20 दिन हो चुके हैं और कमाई के मामले में सालार ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ डाला है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Salaar Worldwide Box Office Collection Day 20: दुनियाभर में सालार की दहाड़
नई दिल्ली:

Salaar Worldwide Box Office Collection Day 20: प्रभास की फिल्म सालार पिछले महीने 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 20 दिन हो चुके हैं और कमाई के मामले में सालार ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ डाला है. इतना ही नहीं प्रभास ने अपनी फिल्म बाहुबली के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है. अब सालार ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. इस फिल्म ने दुनियाभर में 700 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 705.59 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

सालार के डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करूं तो बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 20वें दिन सालार ने 2.05 करोड़ की कमाई हासिल की है, जिसके बाद भारत में कमाई 400 करोड़ पार हो गई है. अब इंडिया में सालार ने कुल 470.05 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में प्रभास की फिल्म ने 705.59 करोड़ रुपये कमा डाले हैं. यह फिल्म आने वाले कुछ दिन और कमाई कर सकती है.

Advertisement

19 दिनों में कमाई की बात करें तो पहले दिन 90.7 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग करने वाली सालार ने दूसरे दिन 56.35 करोड़, तीसरे दिन 62.05 करोड़, चौथे दिन 46.3 करोड़, पांचवे दिन 24.9 करोड़, छठे दिन 15.6 करोड़, सातवें दिन 12.1 करोड़ की कमाई की था, जिसके बाद पहले हफ्ते का कलेक्शन 308 करोड़ हो गया था. जबकि डंकी इसके आधे ही थी. वहीं दूसरे हफ्ते यह कलेक्शन 70.1 करोड़ तक पहुंचा था. वहीं तीसरे हफ्ते यह कलेक्शन 23 करोड़ पार हो गया है. बता दें, सालार को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है और प्रभास के अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India