दिसंबर में बॉक्स ऑफिस पर होगी सुपरस्टार्स की भिड़ंत, डंकी से टकराएगी सालार तो एनिमल और मैरी क्रिसमस को टक्कर देंगी ये फिल्में

दिसंबर 2023 बॉक्स ऑफिस पर तूफानी रहने वाला है. इस महीने तीन बड़े मुकाबले बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेंगे और इनमें छह बड़ी फिल्में आपस में टकराएंगी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
दिसंबर 2023 में बॉक्स ऑफिस पर दिखेंगे महामुकाबले
नई दिल्ली:

दिसंबर 2023 साल का सबसे गर्म महीना रहने वाला है. इस महीने में बॉक्स ऑफिस पर ऐसे मुकाबले होने वाले हैं जो यादगार रहेंगे. जी हां, 2023 की शुरुआत जहां शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' से हुई तो वहीं साल का अंत भी शाहरुख खान की फिल्म से होने वाला है. शाहरुख खान इस साल पठान और जवान जैसी दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं, अब उनकी एक और फिल्म रिलीज के लिए बची है जिसका नाम डंकी है. डंकी के अभी तक क्रिसमस पर रिलीज होने की संभावना है. अगर ऐसा होता है तो फिल्म की टक्कर सालार से बॉक्स ऑफिस पर हो सकती है. एक नजर डालते हैं कि साल 2023 में किन फिल्मों में भिड़ंत होने वाली है. 

एनिमल वर्सेज सैम बहादुर

रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की एनिमल पहली अक्तूबर को रिलीज होगी. फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया है. वो इससे पहले अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी फिल्में रिलीज कर चुके हैं. वहीं इस दिन मेघना गुलजार की सैम बहादुर रिलीज हो सकती है. इसमें विक्की कौशल लीड रोल में हैं. इस तरह यह मुकाबला दिलचस्प हो सकता है. हालांकि अभी तक पलड़ा एनिमल का ही भारी नजर आ रहा है. 

मैरी क्रिसमस वर्सेज योद्धा

मैरी क्रिसमस और योद्धा आठ दिसंबर को रिलीज हो रही हैं. मैरी क्रिसमस को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म आठ अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है. पहली बार परदे पर कैटरीना कैफ और विजय सेतुपती  की जोड़ी को देखा जा सकेगा. योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशि खन्ना नजर आएंगी. फिल्म को सागर आम्बरे और पुष्कर ओझा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस तरह यह मुकाबला भी दिलचस्प होता नजर आ रहा है.

Advertisement

सालार वर्सेज डंकी

लेकिन साल का सबसे बड़ी मुकाबला 22दिसंबर को नजर आ सकता है. इस तरह प्रभास की सालार रिलीज हो रही है. जिसे केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं इस दिन डंकी के रिलीज होने की भी उम्मीद है जिसमें शाहरुख खान है. इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस तरह यह मुकाबला बहुत ही दिलचस्प होने वाला है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Hit And Run Case: Mihir Shah के खिलाफ Lookout Notice जारी, हादसे के बाद से फरार है आरोपी