सालार मेकर्स का बड़ा धमाका! प्रभास को बॉक्स ऑफिस का 'बाहुबली' बनाने के लिए उठाया ये कदम 

Salaar Ticket Prices Reduced: प्रभास स्टारर सलार: पार्ट 1- सीजफायर ने बड़े पर्दे पर दस्तक देने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी अपना दबदबा बनाए रखा है. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Salaar Makers: सालार के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला
नई दिल्ली:

Salaar Ticket Prices Reduced: प्रभास स्टारर सलार: पार्ट 1- सीजफायर ने बड़े पर्दे पर दस्तक देने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी अपना दबदबा बनाए रखा है. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है और केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस ग्रैंड एक्शन फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में आ रहे हैं. यानी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और हिंदी बेल्ट में अपने पांचवें दिन 10.25 करोड़ की कमाई कर चुकी है, जिसके साथ ही पांच दिनों में फिल्म की कुल कमाई 90.06 करोड़ हो गई है.

सालार की टिकट का प्राइस हुआ कम

ऐसे में जनता में फिल्म देखने के जोश को बनाए रखने के लिए होम्बले फिल्म्स ने दर्शकों को एक खास सरप्राइज देने का फैसला किया है और देश भर में प्रमुख राष्ट्रीय सिनेमा चेन्स में टिकट की रेट्स कम कर दी हैं. टिकट के दाम कम करने के पीछे का मकसद ज्यादा से ज्यादा संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों में लाना है. इस फिल्म ने पहले ही हिंदी प्रदेशों में शानदार प्रदर्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज किया है और टिकट की कम कीमत के साथ फिल्म को आने वाले दिनों में और अधिक दर्शक मिलने की उम्मीद है.

प्रशांत नील हैं 'सालार' के डायरेक्टर

इसका  फायदा फिल्म को होगा और साथ ही साथ आने वाले दिनों फिल्म का ग्राफ भी ऊपर जाएगा. होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया है और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. वहीं, फिल्म विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित है. यह फिल्म अब सिनेमाघरों आ चुकी है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian