Salaar ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, ताबड़तोड़ कमाई देखकर साउथ के इस सुपर स्टार ने दी बधाई

सालार दो पार्ट में रिलीज होने वाली है. पहले पार्ट का नाम सालार: पार्ट 1 - सीजफायर है जबकि दूसरे पार्ट का नाम शौर्यांग पर्व है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
प्रभास और चिरंजीवी
नई दिल्ली:

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी 'सालार: पार्ट वन - सीजफायर' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक शुरुआत की. सिर्फ भारत में ही सालार ने अभी तक ₹95 करोड़ की कमाई की. फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन लीड रोल में हैं. फिल्म को लेकर भारी चर्चा के बीच सीनियर एक्टर चिरंजीवी ने प्रभास और सालार की टीम को बधाई दी.

चिरंजीवी ने की प्रभास की तारीफ

चिरंजीवी ने शनिवार (23 जनवरी) को एक्स पर लिखा, "हार्दिक बधाई मेरे प्रिय 'देवा' रिबेल स्टार प्रभास. सालार: पार्ट वन - सीजफायर ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है (फायर इमोजी). इसके लिए डायरेक्टर प्रशांत नील को बधाई. शानदार 'वरदराजा मन्नार' @पृथ्वीऑफिशियल, 'आद्या' @श्रुतिहासन और 'कार्था' @IamJaggu भाई को मेरा प्यार. @भुवनगौड़ा84, @रविबसरूर, @vchalapathi_art, @anbariv की शानदार टीम , प्रोड्यूसर @VKiragandur और @SalaarTheSaga और @hombalefilms की पूरी टीम को इस शानदार सफलता पर बधाई! (ताली बजाने वाले इमोजी)."

प्रभास ने देवा/सालार का रोल किया है. पृथ्वीराज सुकुमारन ने वरदराज मन्नार का रोल किया है. जगपति बाबू को राजमन्नार के रोल में देखा जाता है. जबकि श्रुति हासन सालार में आद्या हैं. ये फिल्म होम्बले फिल्म्स के बैनर तले आई है. केजीएफ फेम रवि बसरूर ने साउंडट्रैक तैयार किया है.

दो पार्ट में रिलीज होगी सालार 

बता दें कि सालार दो पार्ट में रिलीज होने वाली है. पहले पार्ट का नाम सालार: पार्ट 1 - सीजफायर है जबकि दूसरे पार्ट का नाम शौर्यांग पर्व है. यह फिल्म 22 दिसंबर को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ समेत कई भाषाओं में रिलीज हुई. यह बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान-स्टारर डंकी के साथ कम्पीट कर रही है.

खानसार की अराजक दुनिया पर बेस्ड यह फिल्म बचपन के दो दोस्तों की कहानी बताती है. देवा वचन देता है कि जब भी और जहां भी उसे वरधा की जरूरत होगी वह हमेशा उसके लिए मौजूद रहेगा. लेकिन कभी ये पक्के दोस्त किस वजह से दुश्मन में बदल गए फिल्म का सीक्वल इस बात का पता लगाएगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ladakh MP Mohammad Haneef ने बताया क्या हैं China के इरादे | NDTV Exclusive