'सालार' ने छोड़ी 28 सितंबर, तो इस एक्शन स्टार की लगी लॉटरी, अब इस दिन अपनी पिक्चर करेगा रिलीज

सालार का रिलीज डेट आगे बढ़ गई है और प्रभास की मूवी कब रिलीज होगी इसे लेकर सस्पेंस बरकरार है. लेकिन सालार की रिलीज डेट बढ़ने का फायदा साउथ के इस एक्शन स्टार ने उठा लिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सालार की रिलीज डेट ले गई स्कंदा
नई दिल्ली:

प्रभास की सालार ने 28 सितंबर की रिलीज डेट को छोड़ दिया है. सालार को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्रेज है. लेकिन इस महीने जवान रिलीज हो रही है और जिस तरह का रिस्पॉन्स फिल्म को मिल रहा है उसे देखते हुए संभवतः सालार के निर्माताओं ने रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. बेशक वजह कुछ और भी हो सकती है. लेकिन इस तरह साउथ के एक्शन स्टार को सालार की रिलीज डेट के आगे बढ़ने का फायदा जरूर मिलता नजर आ रहा है. यह स्टार है राम पोथिनेनी. जिनकी फिल्म स्कंदा अब 28 सितंबर को रिलीज हो सकती है. इससे पहले स्कंदा 15 सितंबर को रिलीज हो रही थी. लेकिन अब फिल्म के निर्माताओं ने इस स्लॉट को छोड़ते हुए सालार वाली रिलीज डेट को लपक लिया है.

बोयापति श्रीनु और उस्ताद राम पोथिनेनी की फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी. जिसके बहुत मायने हैं क्योंकि इससे फिल्म को छुट्टियां का लंबा सीजन मिल जाता है. 28 सितंबर को ईद की छुट्टी है. उसके बाद शुक्रवार है, 30 सितंबर और पहली अक्तूबर वीकेंड पड़ जाते हैं और फिर 2 अक्तूबर को गांधी जयंती की छुट्टी है. इस तरह फिल्म के लिए गोल्डन पांच दिन मिल जाते हैं. इस बात को समझते हुए स्कंदा के निर्माताओं ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया. (स्कंदा हिंदी ट्रेलर)

बता दें कि प्रभास की सालार को केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. लेकिन फिल्म के निर्माता कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं हैं और फिल्म को आलीशान तरीके से रिलीज करना चाहते हैं. डायरेक्टर बोयापति श्रीनु और प्रोड्यूसर श्रीनिवास चित्तूरी की स्कंदा में राम पोथिनेनी और श्रीलीला लीड रोल में हैं. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि फिल्म रिलीज से पहले ही 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. स्कंदा का बजट लगभग 95 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता