Salaar OTT Release: आ गई ओटीटी पर प्रभास की ब्लॉकबस्टर सालार

Salaar On Netflix: बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करने वाली सालार के नेटफ्लिक्स पर रिलीज की डेट का ऐलान हो गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
S
नई दिल्ली:

Salaar On Netflix Release Date: सालार ने बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की डंकी को काफी पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, भारत में सालार ने 475.1 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल कर ली है. वहीं वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 600 करोड़ पार हो गया है. इसके चलते मूवी की चर्चा हर तरफ सुनने को मिल रही है. वहीं फैंस ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच नेटफ्लिक्स ने सालार की प्लेटफॉर्म पर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, जो कि 20 जनवरी है. 

नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, खानसार का सालार, वर्धराजा मन्नार का सालार आ गया है. आप जानते हैं कि वॉर मशीन को कोई नहीं रोक सकता. सालार 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में आ रही है. इस पोस्ट के बाद फैंस को निराशा हाथ लगी है कि फिल्म हिंदी में इस प्लेटफॉर्म पर नहीं आ रही है. 

 गौरतलब है कि सालार ने दुनिया भर में 725 करोड़ का ग्रास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है और और अभी भी मजबूती से सिनेमाघरों में चल रही है. इसी के चलते हाल ही में सालार की टीम ने बैंगलोर में निर्देशक, प्रशांत नील और होमबेल टीम से मुलाकात की और फिल्म की सफलता का जश्न मनाया. इसमें प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन की भी झलक देखने को मिली. गौरतलब है कि सालार के अलावा कल्कि 2898एडी को लेकर भी प्रभास सुर्खियों में हैं, जिसकी रिलीज डेट हाल ही में सामने आई थी. 

Featured Video Of The Day
Porn Star Riya Barde पर बड़ा खुलासा, हिंदू नहीं मुस्लिम हैं पोर्न स्टार रिया...Bangladesh से निकला बड़ा कनेक्शन