इस सिंगर की आवाज को सालार के डायरेक्टर ने दी नई पहचान, रियलिटी शो में ही दे दिया था ऑफर, आप भी करेंगे तारीफ

पर्दे के पीछे सालार के जोश और जज्बे की आवाज बनने वाली सिंगर की खासियत जान लेना भी जरूरी है. जो नेत्रहीन है. लेकिन सुरों के समझ गजब की है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
इंडियन आइडल 14 की नेत्रहीन सिंगर ने दी सालार के एक गाने में आवाज
नई दिल्ली:

सालार मूवी में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की जोड़ी लोगों को खासी पसंद आ रही है. बाहुबली के बाद से प्रभास जिस तरह की करिश्माई मूवी का इंतजार कर रहे थे, वो इंतजार सालार के जरिए खत्म हुआ है. न सिर्फ प्रभास उनके फैन्स भी ये इंतजार कर रहे थे कि प्रभास को फिर उसी अंदाज में देखा जा सके जैसा बाहुबली में देखा था वो इंतजार भी अब पूरा हुआ. पर्दे के सामने या कैमरे के आगे काम करने वाले इन सितारों का जलवा तो हर फैन देख रहा है. लेकिन पर्दे के पीछे सालार के जोश और जज्बे की आवाज बनने वाली सिंगर की खासियत जान लेना भी जरूरी है. जो नेत्रहीन है. लेकिन सुरों के समझ गजब की है.

रियलिटी शो में हुआ था ऐलान

ये नेत्रहीन सिंगर हैं मेनुका पौडेल. जिन्होंने कभी वाद्य यंत्र तो नहीं देखे लेकिन उनसे निकलने वाले संगीत और सुरों की खूब समझ रखती हैं. इंडियन आइडल 14 में उनकी कला पूरी दुनिया के सामने आई. उनका नाम हमेशा शो के मजबूत कंटेस्टेंट में लिया जाता रहा. इसी शो पर उनकी प्रतिभा को देखकर सालार मूवी के मेकर्स उनसे इंप्रेस हुए और उन्हें अपनी फिल्म में प्लेबैक सिंगिंग का मौका दिया. शो के होस्ट हुसैन ने जब मंच से ये खुशखबरी सुनाई थी तब मेनुका के चेहरे की खुशी देखने लायक थी. शो की जज श्रेया घोषाल ने भी मेनुका पौडेल को खूब बधाइयां दी थीं.

Advertisement

इस गाने की बनी आवाज

मेनुका पौडेल ने सालार मूवी का सूरज ही छाओ बनके गीत गाया है. इस गाने को खासी तारीफें भी मिलीं. फिल्म के इस सोलफुल सॉन्ग को संगीत से सजाने का काम किया रवि बसरूर ने. इस गाने को काफी कम समय में ही दो मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे. और इतनी ही पसंद मेनुका पौडेल की आवाज को भी किया गया था. रिलीज होने के बाद फिल्म भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi से Team India की मुलाकात, खिलाड़ियों को देख फैंस में उत्साह
Topics mentioned in this article