Salaar Box Office Collection Day 8: बुलेट ट्रेन की तरह बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही 'सालार', 8 दिन में कमाए 500 करोड़!

Salaar Box Office Collection Day 8: प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की जुगलबंदी बॉक्स ऑफिस पर जमकर रंग जमा रही है. फिल्म को रिलीज हुए आठ दिन पूरे हो चुके हैं और कमाई की रफ्तार दिन दूनी रात चौगुनी रफ्तार से बढ़ रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Salaar Box Office Collection Day 8: सालार की आठवें दिन की कमाई
नई दिल्ली:

Salaar Box Office Collection Day 8: प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की जुगलबंदी बॉक्स ऑफिस पर जमकर रंग जमा रही है. फिल्म को रिलीज हुए आठ दिन पूरे हो चुके हैं और कमाई की रफ्तार दिन दूनी रात चौगुनी रफ्तार से बढ़ रही है. आठ दिन यानी कि रिलीज के एक हफ्ते से भी एक दिन ऊपर हो चुका है और कमाई की रफ्तार घटी नहीं है. इससे ये अंदाजा लगाना आसान है कि सालार मूवी भी फैन्स पर वैसा ही रंग जमा रही है, जैसा बाहुबली ने जमाया था. आपको बताते हैं कि पहले दिन के बाद प्रभास (Prabhas) की फिल्म अब आठवें दिन सालार की कमाई कैसी रही.

सालार की आठवें दिन की कमाई (Salaar Day 8 Collection)

बाहुबली प्रभास की फिल्म सालार लगातार फिल्मी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, जिसे अब भी दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलता ही जा रहा है. हालांकि वीकेंड के गुजरते ही सालार की कमाई की रफ्तार कुछ हद तक कम हुई थी, लेकिन वो रफ्तार अब तक थमी नहीं है. कमाई इस तेजी से आगे बढ़ रही है कि फिल्म ने आठवें दिन भी 19 करोड़ रु. की कमाई की है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म इसी तरह की कमाई आगे भी करती रहेगी. बात करें पहले दिन की तो फिल्म ने 90 करोड़ रु. से ज्यादा की ओपनिंग ली और बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की.

साउथ के प्रदेशों में धीमी रफ्तार (Salaar  Box Office Collection In South)

सालार की कमाई हिंदी बेल्ट के बॉक्स ऑफिस पर तेजी से जारी है. दुनियाभर में सालार मूवी को पसंद किया जा रहा है. लेकिन साउथ के ही प्रदेशों में उनकी फिल्म की धमक कम सुनाई दे रही है. खासतौर से आंध्र प्रदेश को छोड़ कर  केरल, कर्नाटक और तमिलनाडु में  फिल्म को कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. इसके बावजूद इस पैन इंडिया मूवी के बाकी वर्जन को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि फिल्म का बिजनेस ठीक स्पीड से आगे बढ़ रहा है. बता दें, फिल्म अब तक दुनियाभर में 500 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. वहीं इंडिया में इसने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में सत्संग में 87 लोगों की मौत, हादसे की जांच के लिए CM Yogi ने कमेटी बनाई