Salaar Box Office Collection Day 7: जमकर नोट छाप रही बाहुबली की 'सालार', सातवें दिन बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा

Salaar Box Office Collection Day 7: बाहुबली के बाद से रिलीज हुईं प्रभास की जो फिल्में उनके लिए अब तक कुछ नहीं कर पाईं, वो सालार ने कर दिखाया. सालार सातवें दिन भी कमाई के मामले में रुकने का नाम नहीं ले रही

Advertisement
Read Time: 10 mins
Salaar Box Office Collection Day 7: सालार की सातवें दिन की कमाई की रफ्तार है बरकरार
नई दिल्ली:

Salaar Box Office Collection Day 7: बाहुबली के बाद से रिलीज हुईं प्रभास की जो फिल्में उनके लिए अब तक कुछ नहीं कर पाईं, वो सालार ने कर दिखाया. सालार सातवें दिन भी कमाई के मामले में रुकने का नाम नहीं ले रही है. बॉक्स ऑफिस पर प्रभास का जलवा कुछ ऐसा रंग ला रहा है कि रोजाना नोटों की बरसात हो रही है, जिसे देखते हुए लगता है कि यही रफ्तार कायम रही तो ये फिल्म बहुत जल्द 500 करोड़ के क्लब का हिस्सा बन जाएगी. आपको बताते हैं कि रिलीज के सातवें दिन इस फिल्म ने कुल कितने करोड़ का कलेक्शन किया .

सालार की सातवें दिन की कमाई (Salaar Collection day 7)

सालार फिल्म लगातार फिल्मी बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट रही है, जिसे दर्शकों का जी भर कर प्यार मिलता ही जा रहा है. हालांकि पहले वीकेंड के गुजरने के बाद सालार की कमाई कुछ कम हुई है, लेकिन थमी नहीं है. कमाई का दौर इस कदर तेजी से बढ़ रहा है कि सातवें दिन भी फिल्म ने 20 करोड़ रु. की कमाई की है. जिसके आगे भी जारी रहने की उम्मीद है. फिल्म ने पहले ही दिन 90 करोड़ रु. से ज्यादा की ओपनिंग लेकर जोरदार शुरुआत की थी जिसका खुमार अब तक लोगों के सिर से नहीं उतरा है. उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि अगला वीकेंड भी सालार के नाम ही रहने वाला है.

500 करोड़ के क्लब में एंट्री! (Salaar Entry In 500 Crore Club)

सालार की कमाई की रफ्तार को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 500 करोड़ क्लब का हिस्सा बनेंगी. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट कहती है कि फिल्म अगला सोमवार आने से पहले 500 करोड़ क्लब का हिस्सा बन सकती है. फिल्म ने सिर्फ तीन दिन के भीतर ही वर्ल्डवाइड चार  सौ करोड़ रु. से ज्यादा की कमाई कर डाली है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी ये कमाई के नए रिकॉर्ड बेहद आसानी से कायम कर सकती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar