प्रभास को लेकर 'सालार' के एक्टर का खुलासा! बोले- उनके साथ काम करना है मुश्किल, एक अलग कमरा...

प्रभास ने एक बार पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ कुछ ऐसा ही किया जिसके बाद उन्हें अलग से कमरा तक लेना पड़ गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

पर्दे पर बेहद एग्रेसिव और एंग्री यंग मैन नजर आने वाले बाहुबली स्टार प्रभास असल में कैसे होंगे. क्या वो सेट पर भी गुस्सैल या दबंग अंदाज में रहते होंगे या, फिर उनका मिजाज बहुत दोस्ताना होगा. इस बारे में उनके को स्टार ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. ये कोस्टार हैं पृथ्वीराज सुकुमारन. जिन्होंने खुलासा किया है कि प्रभास के साथ काम करना मुश्किल है. प्रभास ने एक बार पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ कुछ ऐसा ही किया जिसके बाद उन्हें अलग से कमरा तक लेना पड़ गया. ये बात अलग है कि प्रभास ने जो किया उसे सुनकर आपको गुस्सा नहीं आएगा बल्कि आप एक बार फिर प्रभास के मुरीद हो जाएंगे.

लेना पड़ा अलग कमरा

हाल ही में पृथ्वीराज सुकुमारन ने बताया कि प्रभास के साथ काम करने में सबसे बड़ी खराबी क्या है. तेलुगु फेब नाम के ट्विटर हैंडल पर उनके हवाले से इस बारे में जानकारी शेयर की गई है. जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन ने बताया कि प्रभास ने उनकी बेटी से पूछा कि उसे खाने में क्या पसंद है. बेटी का जवाब सुनकर प्रभास अगले दिन इतनी सारी चीजें लाए कि उन्हें रखने के लिए पृथ्वीराज सुकुमारन को एक अलग कमरा लेना पड़ गया. इस जानकारी को शेयर करते हुए तेलुगु फेब ने कैप्शन लिखा है कि वो अपने प्यार से सब की जान ले लेता है. जिस पर एक यूजर ने कमेंट किया कि वो इसी वजह से सबके डार्लिंग स्टार हैं.

Advertisement

साथ आएंगे नजर

आपको बता दें कि प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन बहुत जल्द एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. दोनों सालार में एक साथ दिखेंगे. इस फिल्म में तेलुगु स्टार प्रभास और मलयालम फिल्म के दिग्गज पृथ्वीराज सुकुमारन पहली बार साथ काम करने वाले हैं. सालार एक जबरदस्त एक्शन मूवी है. जिसमें फिर से प्रभास का बाहुबली वाला जलवा नजर आएगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai में Falguni Garba Night का क्यों है इतना क्रेज? | Navratri 2024 | City Centre
Topics mentioned in this article