सालार में 750 से ज्यादा जीप, टैंक और ट्रक पर किए गए हैं एक्शन, प्रभास का स्टंट देख भूल जाएंगे जवान और पठान को

"सलार: पार्ट 1 - सीजफायर" का हाल ही में रिलीज हुआ टीजर दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर ले आता है, जो एक रोमांचक एक्शन से भरपूर दुनिया की एक आकर्षक झलक देता है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में पहले ही जबरदस्त उत्साह है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
कुछ ऐसे होंगे सालार एक्शन को लेकर आई ऐसी खबर
नई दिल्ली:

"सलार: पार्ट 1 - सीजफायर" का हाल ही में रिलीज हुआ टीजर दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर ले आता है, जो एक रोमांचक एक्शन से भरपूर दुनिया की एक आकर्षक झलक देता है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में पहले ही जबरदस्त उत्साह है. ऐसे में अब फिल्म के विशाल एक्शन सीक्वेंस से जुड़ी एक ऐसी जानकारी सामने आई है जो यकीकन उनके लिए एक्साइटिंग होने वाली है. जी हां सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म निश्चित रूप से अब तक की सबसे हिंसक फिल्म होने वाली है और जिसमें इंटरनेशनल लेवल के एक्शन को दिखाने के लिए टीम ने काफी कुछ किया है.

प्रोडक्शन से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, “सालार: पार्ट 1 - सीजफायर की शूटिंग के लिए जीप, टैंक्स, ट्रक्स आदि सहित 750 से अधिक विभिन्न वाहन खरीदे गए थे क्योंकि फिल्म में बहुत सारा ऑन-ग्राउंड एक्शन है. यह किसी भी हॉलीवुड फिल्म के बड़े वॉर सीक्वेंस जितना बड़ा था.'' सालार: पार्ट 1 - सीजफायर अपने बड़े स्केल के कारण सुर्खियों में रही है. यह फिल्म सिनेमाई भव्यता के बेंचमार्क को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है. 

प्रशांत नील भारी हथियारों के साथ एक्शन सीक्वेंस में एक्सपर्ट हैं. उन्होंने केजीएफ सीरीज़ में इसे बार बार दिखाया है. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे आइकोनिक एक्शन सीक्वेंसों में से एक यश का एक भारी मशीन गन के साथ पुलिस स्टेशन में रेड करना था. ऐसे में सालार: पार्ट 1 - सीजफायर के लिए भी ऑडियंस में काफी उम्मीदें है. इसके अलावा, ये फिल्म भारतीय सिनेमा की दो सबसे बड़ी ताकतों, केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के पहले सहयोग का भी प्रतीक है.  होम्बले फिल्म्स, सालार: पार्ट 1 - सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती