नेपोटिज्‍म का लगाया आरोप, बिग बॉस 13 में भी नहीं मिला फेम, आज फिल्मी दुनिया से गायब 'साकी साकी' गर्ल कोएना मित्रा का बदला लुक

बॉलीवुड में अपने डांस स्‍टेप्‍स के लिए मशहूर साकी साकी गर्ल कोयना मित्रा आज यानी 7 जनवरी को 40 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस अवसर पर हम जानते हैं उनके लाइफ के बारे में.

Advertisement
Read Time: 6 mins
बिग बॉस 13 में नजर आईं थीं कोएना मित्रा
नई दिल्ली:

Koena Mitra Birthday: फिल्म 'मुसाफिर' के 'साकी-साकी' सॉन्ग से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) आज अपना 40वां बर्थडे(Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं. हालांकि कोएना पिछले कुछ सालों से सिल्वर स्क्रीन से पूरी तरह गायब हैं. कुछ साल पहले कोएना ने आरोप लगाया था कि उन्‍हें बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म (nepotism) का शिकार होना पड़ा. उन्‍होंने यह भी आरोप लगाया था कि जब मुझे लोगों की सबसे ज्‍यादा जरूरत थी, तब कोई भी मेरे साथ खड़ा नहीं हुआ था.

प्‍लास्टिक सर्जरी पर कही बात

कुछ साल पहले अपने लुक और खूबसूरती का बनाए रखने के लिए एक्ट्रेस ने एक स्पेशल सर्जरी करवाई थी. लेकिन इस गलती ने भी उनके करियर को बर्बाद करने का काम किया. हालांकि सर्जरी पर कोएना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे अपने सर्जरी का कोई अफसोस नहीं है, मेरा फेस मेरी लाइफ. मुझे नहीं लगता है कि इससे लोगों को कोई समस्‍या होनी चाहिए.

इसलिए स्‍क्रीन से रहीं गायब

एक इंटरव्यू में उन्‍होंने बताया कि वह डांस ट्रेनिंग और पर्सनल वजहों से 4 साल फिल्‍मों से दूर रहीं. उन्‍होंने बताया कि वह 4 साल लॉस एंजेलिस में थीं और डांस फॉर्म की ट्रेनिंग ले रही थीं. इसके अलावा पर्सनल वजहें भी थीं जिसके कारण वह काम पर फोकस नहीं कर पा रही थीं. दरअसल, उनके पिता की तबीयत लगातार खराब हो रही थी और उस दौरान परिवार को अधिक तवज्जो देना जरूरी था.

कौन हैं कोएना

कोएना मित्रा एक इंडियन मॉडल और एक्‍टर हैं जो हिन्‍दी फिल्‍मों के साथ साथ तमिल, बंगला फिल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्‍हें संजय दत्त और अनिल कपूर की फिल्म ‘मुसाफिर' में अपने डांस साकी साकी से पहचान मिली.  फिल्म ‘रोड' से उन्‍होंने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की और इसके बाद ‘हे बेबी' और ‘अपना सपना मनी मनी' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. साल 2019 में बिग बॉस के 13वें सीजन में भी वह नजर आई थीं.

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani